हिमाचल: बिजली के खंबे से जा टकराई तेज रफ़्तार कार, छाती में स्टीयरिंग घुसने से गई जान

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: बिजली के खंबे से जा टकराई तेज रफ़्तार कार, छाती में स्टीयरिंग घुसने से गई जान

सोलन। हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे, इसी कड़ी में ताजा अपडेट सोलन जिले से सामने आ रही है। यहां स्थित बरोटीवाला में एक कार के खम्भे से टकराने से कार चालक की मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। मृतक की पहचान मोहम्मद अली (30) गांव मिसीबा, तहसील बबेरू जिला बादा, उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। 

यह भी पढ़ें: पूर्ण रूप से स्वस्थ हैं वीरभद्र सिंह, मां भीमाकाली का उन पर साक्षात आशीर्वाद : विक्रमादित्य

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामला दिलीप तिवारी निवासी रामनगर जिला आंबेडकर नगर उत्तर प्रदेश के बयान पर दर्ज किया गया है। उसने बताया कि वह बल्याणा में कंपनी में काम करता है। शुक्रवार सुबह मोहम्मद अली ने उसे कहा कि उसके साथ कार में घूमने चलो। उसके बाद वह व मोहम्मद अली उसकी बिना नम्बर की कार में घूमते हुए गोल मार्कीट से घूमकर वापस हरिपुर रोड पर जा रहे थे। कार को मोहम्मद अली चला रहा था।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में बिगड़ा रहेगा मौसम: दो दिन भारी बारिश, अंधड़ और ओलावृष्टि का ऑरेंज अलर्ट

जिसने कार बिजली के खंभे से टकरा दी। जिससे कार के शीशे से मोहम्मद अली का सिर टकरा गया और उसकी छाती में स्टीयरिंग घुस गया। वह बेहोश हो गया और उसे स्थानीय अस्पताल में लाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उधर, डीएसपी नवदीप सिंह ने बताया कि यह हादसा मोहम्मद अली की ओर से लापरवाही से वाहन चलाने से हुआ है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

Post a Comment

0 Comments