हिमाचली चचा: चेहरा मासूम-दिल च शैतानी, चिट्टे के साथ पकड़ाए फिर घर से निकला लाखों का जखीरा

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचली चचा: चेहरा मासूम-दिल च शैतानी, चिट्टे के साथ पकड़ाए फिर घर से निकला लाखों का जखीरा

ऊनाः आपने पंजाबी सिंगर अखिल द्वारा गाया गया वह गीत तो जरूर सुन रखा होगा, जिसमें वो गाते हैं- चेहरा मासूम जेहा, नी तेरे दिल च शैतानी। अब ये गीत पूरी तरह से सेट बैठता है हिमाचल प्रदेश के एक तस्कर चचा पर। देखने में बहुत भोले और मासूम से नजर आते हैं लेकिन इनके इस मासूम और भोले भाले चेहरे की पीछे एक शातिर तस्कर छिपा बैठा है। ये किसने सोचा होगा। 

यह भी पढ़ें: आज सजेगी BJP के दिग्गजों की महामहफ़िल: उससे पहले धूमल-अनुराग के चक्कर काट रही टीम BJP

ताजा मामला प्रदेश के ऊना जिले से सामने आया है। जहां इस चचा के घर से पुलिस ने दबिश देकर नशे की बड़ी खेप बरामद की है। पहले तो इन्हें 5.64 ग्राम चिट्टे के साथ पकड़ा गया था। इसके बाद जब इनके घर पर दबिश दी गई तो वहां से मिला पांच किलो चरस, 1.70 लाख रूपए व सोना-चांदी। बतौर रिपोर्ट्स, पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को पकड़ा है और उनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी हुई है।


यह भी पढ़ें: HAS-HPS भर्ती के लिए आवेदन की लास्ट डेट बढ़ाई गई आगे; यहां पढ़ें डिटेल

मिली जानकारी के अनुसार बीते कल ऊना जिले पुलिस टीम गश्त पर थी। इस बीच पुलिस टीम को देख दो बाइक सवार घबरा गए और मौके पर से भागने की कोशिश करने लगे। इस से पहले की वो भागते पुलिस टीम उन्हें दबोचने में कामयाब रही। पुलिस ने छानबीन के दौरान दोनों के पास से चिट्टा बरामद किया। इसके बाद जब पुलिस ने आरोपी के घर पर छापा मारा तो यह बड़ा जखीरा बरामद हुआ। पुलिस ने सोमवार को नंगल जरियाला में इन दोनों आरोपियों को चिट्टे के साथ पकड़ा था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: तेज रफ़्तार कार ने महिला को उड़ाया- PGI में चला इलाज लेकिन नहीं बची जान

इस पूरे मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी अंब सृष्टि पांडे ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि नशे की बड़ी खेप मिलने से यह अटकलें लगाई जा रही है कि यह अपने क्षेत्र में नशे का बड़ा रैकेट चला रहा था। इतना ही नहीं अपने आसपास के क्षेत्रों में भी नशे की सप्लाई का कार्य कर रहा था। पुलिस अभी इस मामले की जांच करने में जुटी हुई है।

Post a Comment

0 Comments