हिमाचल: टेंपो के पीछे लटकना पड़ा महंगा- नाले में समाई गाड़ी, 23 साल के लड़के की गई जान

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: टेंपो के पीछे लटकना पड़ा महंगा- नाले में समाई गाड़ी, 23 साल के लड़के की गई जान


ऊनाः
हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले से एक दर्दनाक हादसा पेश आया है। जहां एक 23 वर्षीय युवक अपने दोस्तों संग पीछे लटककर टेंपो की सवारी कर रहा था। इसी दौरान रास्ते में टेंपो अनियंत्रित हो गया और सड़क किनारे नाले में उतर गया। इस हादसे में युवक गंभीर रूर से घायल हो गया। इअसके बाद युवक को स्थानीय लोगों की मदद से क्षेत्रीय अस्पताल उपचार के लिए पहुंचाया गया। जहां डॅाक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल के जवान का ह्रदयगति रुकने से दुखद निधन: लेह में थे तैनात- गांव में पसरा मातम

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, इस घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच की जा रही है। मृतक युवक की पहचान रविंद्र कुमार पुत्र विजय कुमार निवासी गांव कुठार कलां के रूप में हुई है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: 3 साल तक मारा चिट्टा- फिर परेशान होकर IGMC पहुंचे युवक, डॉक्टरों से मांगी मदद

मिली जानकारी के अनुसार बीती शाम रविंद्र कुमार अपने दोस्तों के साथ बहडाला से टेंपो में सवार होकर पेखूबेला जा रहा था। रविंद्र टेंपो के पीछले हिस्से पर खड़ा हुआ था। पेखूवेला से कुछ दूरी पर टेंपो अनियंत्रित हो गया। जिसके चलते रविंद्र कुमार टेंपो से नीचे गिर गया। इस मामले की पुष्टि करते हुए एसपी अर्जित सेन ने बताया कि पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस घटना की छानबीन करने में जुटी हुई है।

Post a Comment

0 Comments