हिमाचल: शादी का झांसा देकर 9 महीने तक विधवा को रखा साथ- सबकुछ किया फिर छोड़ दिया

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: शादी का झांसा देकर 9 महीने तक विधवा को रखा साथ- सबकुछ किया फिर छोड़ दिया

कांगड़ा। हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले स्थित उपमंडल पालमपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां स्थित एक गांव में महिला ने एक युवक के ऊपर शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। महिला ने अपनी शिकायत पुलिस थाना पालमपुर में दर्ज करवाई है। वहीं, महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। 

यह भी पढ़ें: 'CBI से अच्छी तफ़तीश तो कोटखाई पुलिस कर लेती, चिरानी को फंसा गई'

पुलिस द्वारा आरोपी युवक को पूछताछ के लिए थाने बुलाया जा रहा है। महिला ने पुलिस के पास दर्ज कराई गई अपनी शिकायत में बताया है कि वह साथ लगते गांव के युवक के साथ पिछले 6 साल से संपर्क में थी। बीते साल युवक ने उसके साथ शादी करने के बात कही। इसके बाद से वह दोनों पिछले नौ महीने से एक साथ रहने लगे। इस दौरान महिला और उक्त आरोपी युवक के बीच शारीरिक संबंध भी बने। 

अभी कुंवारा है युवक- महिला का एबॉर्शन भी करवा चुका है 

वहीं, अब महिला की मानें तो उसके साथ सबकुछ करने के बाद युवक ने अब उसके साथ शादी करने से इंकार कर दिया है। ऐसे में महिला ने उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी है। बतौर रिपोर्ट्स, आरोपी युवक अविवाहित है जबकि शिकायतकर्ता महिला विधवा है। 

महिला ने पुलिस को यह भी बताया कि कुछ समय पहले वह गर्भवती भी हो गई थी। इस पर युवक ने बिना शादी के बच्चा पैदा करने को सही नहीं बताया और उसको गर्भपात करवाने के लिए मजबूर किया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: ब्यास में राफ्टिंग के दौरान पलट गई पर्यटकों से भरी राफ्ट; हुआ यह अंजाम

बताया गया कि महिला ने उसकी बात मानकर गर्भपात भी करवा लिया। पुलिस ने महिला की शिकायत पर भारतीय दंड संहिता की धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज कर आगामी जांच आरंभ कर दी है। 

फिलहाल मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। डीएसपी अमित कुमार शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि शिकायत की सत्यता जांचने के बाद ही आगे की कार्यवाही की जाएगी। युवक को थाने में तलब किया जाएगा और उससे पूछताछ की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments