परिवार समेत हिमाचल आ रहे केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी: 5 दिन के दौर में क्या-क्या करेंगे, यहां जानें

Ticker

6/recent/ticker-posts

परिवार समेत हिमाचल आ रहे केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी: 5 दिन के दौर में क्या-क्या करेंगे, यहां जानें

शिमला। केंद्रीय भूतल परिवहन मंत्री नितिन गडकरी अपने 5 दिवसीय दौरे पर हिमाचल आ रहे हैं। केंद्रीय मंत्रालय की ओर से इस संबंध में प्रस्तावित कार्यक्रम प्रदेश सरकार को मिल गया है। कुछ समय पहले मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने दिल्ली में गडकरी से मुलाकात की थी और हिमाचल प्रदेश आने का न्योता दिया था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल के कर्मचारियों को रास नहीं आया पंजाब पे कमीशन; बोले- ये तो धोखा है, समझें कैसे

वहीं, अब इस बात की पुष्टि हो गई है कि केंद्रीय भूतल एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी 23 जून से जिला कुल्लू के पांच दिवसीय दौरे पर रहेंगे। अपने इस दौरे के दौरान वह मनाली से प्रदेश के कई नेशनल हाईवे सहित अन्य प्रोजेक्टों का शिलान्यास करेंगे। परिवार के साथ आ रहे गडकरी 24 जून को अटल टनल रोहतांग का निरीक्षण करेंगे और जनजातीय जिला लाहुल-स्पीती की हसीन वादियों को भी निहारेंगे। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: नदी-नालों के पास मत जाना; 6 जिलों में 26 तक होगी बारिश, अंधड़ और ओलावृष्टि भी

इसी दिन उनकी मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के साथ बैठक होगी और प्रदेश के लंबित पड़े कई प्रोजेक्टों पर चर्चा होगी। ऊझी घाटी के मनाली में जिस होटल में गडकरी रुकेंगे, वहां पर सुरक्षा घेरा कस दिया गया है। प्रशासन के अधिकारी भी होटल का निरीक्षण कर सभी व्यवस्था को देख रहे हैं। बीजेपी ने भी तैयारियां शुरू कर दी हैं। 

यह भी पढ़ें: इस दिन होगी जयराम कैबिनेट की अगली बैठक: खुलेंगे मंदिर- सभी कर्मचारी दफ्तर बुलाए जाएंगे!

मिली जानकारी के अनुसार गडकरी 23 जून को भुंतर हवाई अड्डे पर उतरेंगे। यहां से वह सीधे होटल के लिए रवाना होंगे। अगले दिन सुबह 9:30 बजे मनाली से अटल टनल रोहतांग के निरीक्षण के लिए जाएंगे। इसके बाद वह होटल में आकर कई नेशनल हाईवे प्रोजेक्टों आदि का शिलान्यास करेंगे। 25 ओर 26 जून के दिन को रिजर्व रखा गया है। 27 जून की सुबह वह भुंतुर एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

Post a Comment

0 Comments