हिमाचली शख्स की टांग तोड़ने वाले हरियाणवी पर्यटकों की जमकर हुई कुटाई, देखें वायरल वीडियो

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचली शख्स की टांग तोड़ने वाले हरियाणवी पर्यटकों की जमकर हुई कुटाई, देखें वायरल वीडियो


कुल्लूः
हिमाचल प्रदेश सरकार द्वारा प्रदेश के भीतर एंट्री पर छूट दिए जाने के बाद से पर्यटकों की आमद सूबे में काफी अधिक बढ़ गई है। ऐसे में बाहरी राज्यों से जहां कुछ पर्यटक हिमाचल की वादियों को निहारने पधार रहे हैं, तो वहीं कुछ उधमी पर्यटक सूबे को अपने नशे करने का अड्डा समझकर यहां आ रहे हैं। इसी कड़ी में बीते कल कुल्लू जिले से खबर सामने आई थी कि हरियाणा के कुछ पर्यटकों ने यहां पर नदी किनारे शराब पीने के बाद जमकर उधम मचाया और कूड़ा कचरा छींट दिया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: एक और कार खाई में समाई, एक नहीं बचाया जा सका; एक पहुंचा अस्पताल

वहीं, उन्हें ऐसा करने से रोके जाने पर ये लोग मारपीट पर उतारू हो गए और दो हिमाचली लोगों के साथ मारपीट कर मौके से भाग गए। इस मारपीट में जहां एक शख्स घायल हो गया था। वहीं, एक शख्स की टांग भी टूट गई थी। हालांकि बाद में इन पर्यटकों को यह मारपीट भारी पड़ गई और आगे जाकर स्थानीय लोगों द्वारा इन्हें धर दबोचा गया। 

इसके बाद स्थानीय लोगों ने इन उधमी पर्यटकों से हिसाब पूरा किया और  इनकी जमकर कुटाई कर डाली। इस पूरे मामले का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें ये हरियाणवी पर्यटक बुरी तरह से मार खाते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल भी हो रहा है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल की ‘निर्भया’ के परिजन हैं मायूस; बोले- नीलू दोषी है तो उसे गोली मारो या फांसी दो!

गौरतलब है कि बीते कल हरियाणा के छह पर्यटकों ने तीर्थन वैली टूरिज्म डेवलपमेंट एसोसिएशन के अध्यक्ष  वरूण भारती के साथ मारपीट की थी। वहीं, मौके से भागने के बाद पर्यटकों ने एसोसिएशन के उपाध्यक्ष को भी पीटा था। जिससे उपाध्यक्ष अमन नेगी की टांग फ्रेक्चर हुई थी। बाद में बंजार बस अड्डे में स्थानीय एसोसिएशन के लोगों और पर्यटकों के बीच फिर मारपीट हुई। अब पुलिस ने इस मामले में क्रॅास एफआईआर दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Post a Comment

0 Comments