पूर्ण रूप से स्वस्थ हैं वीरभद्र सिंह, मां भीमाकाली का उन पर साक्षात आशीर्वाद : विक्रमादित्य

Ticker

6/recent/ticker-posts

पूर्ण रूप से स्वस्थ हैं वीरभद्र सिंह, मां भीमाकाली का उन पर साक्षात आशीर्वाद : विक्रमादित्य


शिमला। हिमाचल प्रदेश के छह बार के सीएम रहे चुके वरिष्ठ कांग्रेस नेता वीरभद्र सिंह के स्वास्थ्य से जुडी एक बेहद ही बड़ी अपडेट सामने आ रही है। दरअसल, राजा साहब एक बार फिर से कोरोना संक्रमित हो गए हैं। बता दें कि इससे पहले भी वे एक बार कोरोना संक्रमण की चपेट में आए थे। जिसके चलते उन्हें इलाज के लिए चंडीगढ़ के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में बिगड़ा रहेगा मौसम: दो दिन भारी बारिश, अंधड़ और ओलावृष्टि का ऑरेंज अलर्ट

वहां से रिकवर होकर लौटने के बाद उनकी तबियत फिर बिगड़ गई थी। तभी से वे सूबे के सबसे बड़े अस्पताल IGMC शिमला में इलाजरत हैं। जहां पर एक बार फिर उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। आईजीएमसी के डिप्टी एसएस राहुल गुप्ता ने मामले की पुष्टि की है। वीरभद्र सिंह की देखभाल करने वाली नर्स 3 दिन पहले संक्रमित मिली थी। 


वहीं, अब देर शाम पूर्व मुख्यमंत्री के बेट एवं शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य सिंह का ने अपने फेसबुक पेज पर डाली एक पोस्ट में बताया कि हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह पूर्ण रूप से स्वस्थ्य हैं। वह मां भीमाकाली के पुजारी हैं, उन्हें कुछ नहीं हो सकता। उन्होंने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि वीरभद्र सिंह पर मां भीमाकाली का साक्षात आर्शीवाद है और प्रदेश की जनता की दुआओं के साथ वह बिल्कुल स्वस्थ हैं। डॉक्टरों के अनुसार उनकी स्थिति सामान्य है।

Post a Comment

0 Comments