हिमाचलः पेड़ काटने से रोका तो पड़ोसी ने देवर-भाभी पर चला दिया तेजधार हथियार, मामला दर्ज

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचलः पेड़ काटने से रोका तो पड़ोसी ने देवर-भाभी पर चला दिया तेजधार हथियार, मामला दर्ज

ऊनाः हिमाचल प्रदेश में आपराधिक वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। इसी कड़ी में ताजा मामला प्रदेश के ऊना जिले के सदर थान अंतर्गत पड़ने वाले कुरियाला से सामने आया है। 

जहां जमीनी विवाद को लेकर पड़ोस के एक आदमी ने देवर व भाभी पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। इस हमले में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। दोनों को घायल अवस्था में स्थानीय लोगों की मदद से क्षेत्रीय अस्पताल उपचार हेतु लाया गया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल शर्मसार: 4 वर्षीय लड़के संग कुकर्म कर ले ली जान; 25 वर्षीय युवक अरेस्ट और भी हैं आरोपी

वहीं, इस वारदात की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल देवर के बयान के आधार पर पड़ोसी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, इस मामले की आगामी जांच जारी है। 

आरोपी पड़ोसी की पहचान सुशील निवासी कुरियाला के रूप में हुई है। पुलिस को दिए बयान में घायल देवर मदन लाल निवासी कुरियाला ने बताया कि बीती शाम पड़ोसी युवक सुशील कुमार हमारी जमीन से पेड़ काट अपने घर ले जा रहा था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः 63 वर्षीय व्यक्ति निगल लिया जहर; अस्पताल ले जाया गया पर नहीं बच सकी जान

इसी दौरान उन्होंने व उनकी भाभी ने जब उसे ऐसा करने से रोका, तो वो मारपीट पर उतारू हो गया। इसी बीच सुशील ने मदन लाल व उसकी भाभी पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। इस हमले में दोनों घायल हो गए, जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में भर्ती करवाया गया।  

डीएसपी हेडक्वार्टर रमाकांत ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर सुशील के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। इस संबंध में आगामी जांच अमल में लाई जा रही है।

Post a Comment

0 Comments