हिमाचल में हद लापरवाही: पति को हुआ है कोरोना-पत्नी ने खोल दी दुकान, दर्ज हुई FIR

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल में हद लापरवाही: पति को हुआ है कोरोना-पत्नी ने खोल दी दुकान, दर्ज हुई FIR

ऊना। हिमाचल प्रदेश में जारी कोरोना वायरस की दूसरी लहर अभी थमी जरूर है लेकिन पूरी तरह से शांत नहीं हुई है। इस बीच प्रदेश सरकार द्वारा कोरोना कर्फ्यू लगाया गया है और सूबे की जनता से कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने का आग्रह किया जा रहा है। लेकिन जनता है कि मानाने की तैयार नहीं हो रही है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: बहन के घर रह रहे 'हैप्पी कुमार' ने लगाया फंदा; पीछे पत्नी और दो बच्चे छोड़ गया

इसी कड़ी में कोविड नियमों की धज्जियां उड़ाने का ताजा मामला सूबे के ऊना जिले से सामने आया है। जहां पर एक महिला ने पति के कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद कर्फ्यू के बीच दुकान खोल दी। अब इस मामले का पता चलने के बाद प्रशासन द्वारा महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: ऑनलाइन क्लास में स्लो इंटरनेट, ABVP ने शिक्षा मंत्री को सौंपा ज्ञापन

बतौर रिपोर्ट्स, पुलिस ने प्रधान की शिकायत के बाद कार्रवाई की है। पुलिस को दी शिकायत में खानपुर की प्रधान रेखा ने बताया कि कुछ दिन पूर्व एक महिला का पति कोविड पॉजिटिव पाया गया था, जिसको लेकर 9 जून को कोविड टेस्ट करवाने की बात कही गई, लेकिन महिला ने टेस्ट ना करवाने की बात कहते हुए धमकियां देनी शुरू कर दीं।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: पुलिस व होमगार्ड कर्मी से हाथापाई- फाड़ दी वर्दी, छानबीन को गए हुए थे

इतना ही नहीं कंटेनमेंट जोन को तोड़कर महिला उनके घर आ धमकी। शिकायत में बताया कि गत शाम को महिला ने धारा 188 की उल्लंघना करते हुए शाम को अपनी दुकान खोल ली। डीएसपी हेडक्वार्टर रमाकांत ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर महिला के खिलाफ डीएम एक्ट सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Post a Comment

0 Comments