हिमाचल: पत्नी की जान लेने वाला पति थाने में मर गया, पुलिस बोली- अचानक से बिगड़ गई थी तबियत

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: पत्नी की जान लेने वाला पति थाने में मर गया, पुलिस बोली- अचानक से बिगड़ गई थी तबियत


कांगड़ा।
हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिला स्थित पालमपुर से एक बड़ी हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है। बतौर रिपोर्ट्स, पालमपुर पुलिस थाना में शुक्रवार रात को पत्नी की गैर इरादतन हत्या करने के आरोपित पति की मौत हो गई। मृतक की पहचान नगेंद्र कुमार यादव के रूप में की गई है, जो चंपारण बिहार का रहने वाला बताया जा रहा है। मृतक लंबे समय से अपने परिवार के साथ सुग्घर में किराये के मकान में रहता था। 

यहां पढ़ें पूरे मामले का विस्तृत ब्यौरा 

नगर निगम वार्ड-5 सुग्घर में रहने वाले नगेंद्र की पत्नी रिंकी देवी का शुक्रवार को संदिग्ध परिस्थितियों में शव बरामद हुआ था। पालमपुर पुलिस को सूचना मिली थी कि सुग्घर गांव में बच्चों के साथ किराये के कमरे में रहने वाली दंपती में से पत्नी की संदिग्ध तरीके से जान चली गई है। वारदात का पता चलने के बाद  पुलिस ने तुरंत मौके पर जाकर मुआयना किया व संदिग्ध अवस्था को लेकर धर्मशाला से फाॉरेंसिक टीम को सूचना दी। 


यह भी पढ़ें: अफगान जलेबी' के चक्कर में उलझा हिमाचली शख्स: लग गया एक लाख का चूना

इसके बाद मौके पर पहुंची फाॉरेंसिक टीम ने घर से कुछ साक्ष्य जुटाकर आरोपित पति के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। जांच के दौरान इस बात का पता चला कि बताया जा रहा है कि पति-पत्नी अकसर झगड़ा करते रहते थे। पड़ोसियों द्वारा इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया गया कि बीते 9 जून को भी पति-पत्नी में मारपीट हुई थी। इसके बाद पडोसी ने ही घायल महिला को क्षेत्र के निजी अस्पताल विवेकानंद मेडिकल इंस्टीट्यूट में इलाज के लिए भर्ती करवाया था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल की 12 वर्षीय बेटी ने योग के क्षेत्र में बनाया वर्ल्ड रिकॅार्ड, बनी हिमाचल की ब्रांड एंबेसडर

इसके बाद महिला की हालत में सुधार आ रहा था कि शुक्रवार को भी पड़ोस के लोगों ने पति-पत्नी में झगड़ा होने की बात की पुष्टि करते हुए पुलिस को इस बारे में सूचित किया है। मृतका के पति ने पुलिस को बताया कि पिछले दिनों निजी अस्पताल में उपचार के बाद महिला के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा था। लेकिन शुक्रवार सुबह उसने अचानक दर्द की शिकायत की। 

यह भी पढ़ें: पूर्व सीएम वीरभद्र के स्वास्थ्य से जुडी ताजा अपडेट: CM जयराम ने भी की जल्द स्वस्थ होने की कामना

इस पर उन्होंने पडोसी को एंबुलेंस बुलाने का आग्रह किया। लेकिन एंबुलेंस के पहुंचने से पहले ही महिला ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने पडोसी के बयान के आधार पर रिंकी के पति नगेंद्र को गिरफ्तार किया था और उसके खिलाफ आइपीसी 304 आइपीसी का मामला दर्ज किया था। शुक्रवार रात को नगेंद्र पालमपुर थाने में ही था। नगेंद्र की मेडिकल रिपोर्ट में उसे किसी प्रकार की कोई बीमारी नहीं बताई गई है। 

यह भी पढ़ें: J&K में आतंकी हमला: सुरक्षाबलों पर अंधाधुंध फायरिंग; 2 जवान शहीद, 2 नागरिकों भी मरे

पुलिस की ओर से कहा जा रहा है कि देर रात को अचानक उसकी तबीयत खराब हुई, जिस पर पुलिस उसे सिविल अस्पताल पालमपुर ले गए। अस्पताल में अभी उनका इलाज शुरू होता उससे पूर्व नगेंद्र की मौत हो गई। बड़ा सवाल यह है कि अगर नगेंद्र अगर मेडिकल तौर पर पूरी तरह से स्वस्थ था तो रात को उसे अचानक क्या हो गया।

Post a Comment

0 Comments