हिमाचल: पति की प्रताड़ना से तंग आकर लगाया फंदा, जान तो बच गई लेकिन ससुरालवाले फंसे

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: पति की प्रताड़ना से तंग आकर लगाया फंदा, जान तो बच गई लेकिन ससुरालवाले फंसे


शिमला।
हिमाचल प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ होने वाले अत्याचार के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। इसी कड़ी में ताजा मामला सूबे की राजधानी शिमला के सदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत डाउनडेल फागली से सामने आया है।

जहां पर एक विवाहिता ने फंदा लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। हालांकि समय पर उसे आईजीएमसी पहुंचाया गया, जहां उसकी जान बचा ली गई। अब महिला की हालत स्थिर बताई जा रही है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में नहीं थम रही नशा तस्करी: चिट्टा-चरस और अफीम लिए कुल 7 लोग हुए अरेस्ट

वहीं, दूसरी तरफ पुलिस ने इस घटना को लेकर विवाहिता के परिजनों की शिकायत पर ससुराल पक्ष के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पीड़ित महिला की मां अनीता ने पुलिस को इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि उसकी बेटी की शादी सूरज से हुई थी। 

शादी हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार थी। शादी के बाद से ही सूरज उसकी बेटी को शराब पीकर पीटता था। बीते 10 जून को रात करीब 10:30 बजे सूरज का फोन आया कि उसकी पत्नी ने फांसी लगा ली है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: 10 महीने से हो रहा है शहादत का अपमान, आज टूटी प्रतिमा को दी गई श्रद्धांजलि

इसके बाद उसे इलाज के लिए आईजीएमसी ले जाया गया। पीड़िता की मां का आरोप है कि उसके दामाद सूरज ने उसकी बेटी को इतना प्रताड़ित किया कि वह आत्महत्या करने की कोशिश करने को मजबूर हो गई। पुलिस ने बताया कि आईपीसी की धाराओं 306 व 323 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Post a Comment

0 Comments