हिमाचल: महिला ने युवक को दिया वीडियो कॉल पर इशकबाजी का ऑफर, तेज चल गया लड़का..

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: महिला ने युवक को दिया वीडियो कॉल पर इशकबाजी का ऑफर, तेज चल गया लड़का..



सिरमौर। हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले स्थित नाहन से एक बड़ा ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां क्षेत्र के एक व्यक्ति कॉल करके उन्हें ब्लैकमेल करने का प्रयास कर रही महिला को ऐसा सबक सिखाया कि उसे अपना नंबर तक बंद करना पड़ा। हिमाचली युवक ने इस ब्लैकमेलर महिला के सामने ऐसा दांव चला कि महिला ने ब्लैकमेल तो दूर बल्कि अपनी जान छुड़ाने में ही भलाई समझी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल BJP में एक नाम-जयराम: विधानसभा के लिए चुनावी चेहरा तय हुए CM, अब कोई बदलाव नहीं

इस संबंध में जानकारी देते हुए उक्त शख्स ने बताया कि बुधवार देर रात उन्हें एक व्हाट्सएप मैसेज आया और महिला ने चैटिंग करते हुए उनसे उनके काम के बारे में पूछा। इसके उपरांत महिला ने उन्हें वीडियो कॉल उठाने को कहा और प्रलोभन दिया कि वह इस काल में निर्वस्त्र होकर बात करेगी। इसके बाद व्यक्ति ने पैसों की बड़ी ऑफर दे डाली और उसके बाद महिला समझ गई और उसने अपना नंबर बंद कर दिया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: 7 वर्षीय बच्ची को बिस्कुट देकर घुमाने ले गया रिश्तेदार- लूट की आबरू

गौरतलब है कि क्षेत्र भर में ऐसे कई मामले सामने आ रहे हैं, जिनमें महिलाएं निर्वस्त्र होकर वीडियो कॉल करके तथा इसके स्क्रीनशॉट भेज कर उन्हें वायरल करने की धमकी देते हुए लोगों को ब्लैकमेल कर रही हैं। क्षेत्र भर में कई लोग इस चक्कर में फंस कर मोटी रकम लुटा चुके हैं। शर्म के मारे यह लोग पुलिस के पास शिकायत भी नहीं कर पा रहे हैं। 

Post a Comment

0 Comments