हिमाचल: फंदे ले लटका मिला युवक, जेब में था ज़हर का पैकेट; पुलिस भी कंफ्यूज, जांच में जुटी

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: फंदे ले लटका मिला युवक, जेब में था ज़हर का पैकेट; पुलिस भी कंफ्यूज, जांच में जुटी

कांगड़ाः कोरोना काल के दौरान हिमाचल में आत्महत्या के मामले लगातार बढते ही जा रहे हैं। ताजा मामला प्रदेश के कांगड़ा जिले से सामने आया है। जहां एक व्यक्ति पिछले कुछ दिनों से लापता चल रहा था। वहीं, अब उस व्यक्ति का शव उसके घर से करीबन एक किलोमीटर दूर जंगल में पेड़ पर लटका मिला है। इस बात की सूचना गावं के एक व्यक्ति ने पुलिस को दी। 

जेब से जहर भी मिला:

घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही इस मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने  शव के पास से जहर के पैकेट भी बरामद किए हैं। फिलहाल मृतक व्यक्ति की मौत के कारण का पता नहीं लग पाया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह का पता लग पाएगा। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: फिर से बढ़ा मालवाहक वाहनों का भाड़ा, ट्रक यूनियनों ने जारी की नई दरें- जानें

बता दें कि यह घटना जिले के पुलिस थाना इंदौरा के तहत पड़ती ग्राम पंचायत मलाहरी की है। जहां एक व्यक्ति बीते मंगलवार से लापता चल रहा था। परिजनों ने लापता व्यक्ति को खोजने की भी कोशिश की लेकिन वो नहीं मिल सका। जिसके बाद परिजनों ने व्यक्ति की गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज करवाई।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: पोस्टर विवाद के बाद एक्टिव हुआ वीरभद्र गुट, राठौर और बाली के खिलाफ खोला मोर्चा

इस मामले के संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस थाना इंदौरा प्रभारी सुरिंद्र धीमान ने जानकारी देते हुए बताया कि मलाहरी गांव का 39 वर्षीय व्यक्ति जो मंगलवार दोपहर से घर से लापता था। उसको खोजने के लिए थाना इंदौरा की टीम बुधवार को मलाहरी गांव पहुंची थी परंतु लापता युवक का कोई सुराग नहीं मिला।

जांच में जुटी पुलिस:

इसी बीच गांव का एक व्यक्ति बीते गुरूवार को जंगल की ओर गया। जहां उसने एक व्यक्ति को पेड़ पर लटके हुए देखा। जसकी सूचना उसने तुरन्त पुलिस को दी। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल नूरपुर भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में फिर खत्म हो गई वैक्सीन: अब 15 जून तक इंतज़ार करें युवा

मृतक की पहचान सुरजीत मेहरा पुत्र हरबंस लाल उम्र 39 वर्ष वासी मलाहरी के रूप में हुई है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी हुई है। 

Post a Comment

0 Comments