हिमाचल: 19 साल का शराबी-हाथ में आलू छीलने वाला पीलर, पुलिसवाले पर टूट पड़ा

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: 19 साल का शराबी-हाथ में आलू छीलने वाला पीलर, पुलिसवाले पर टूट पड़ा

मंडी। हिमाचल प्रदेश के युवाओं में नशे का जहर और आक्रामकता एक साथ बढती जा रही है। इसका ताजा उदहारण मंडी जिले में देखने को मिला, जहां शराब के नशे में धुत्त एक 19 साल के लड़के ने पुलिस वाले पर आलू छीलने वाले पीलर से हमला कर उसे लहू-लुहान कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार यह सब उस समय हुआ जब भगवान मोहल्ले के एक कोने पर स्थित रेन शैल्टर पर एक युवक शराब के नशे में बुरी तरह से धुत्त होकर पड़ा हुआ था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: अस्पताल से भागा मनोरोगी, कार लेकर पहुंच गया बाजार, दुकान पर की यह डिमांड

ऐसे में युवक को इस हालत में देख स्थानीय लोगों द्वारा सिटी पुलिस चौकी में इस बात की सूचना दी गई। मामले का पता चलने के बाद चौकी से दो पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और युवक से पूछताछ करने में जुट गए। इतने में नशे में धुत युवक पुलिस कर्मियों को देखकर आग बबूला हो गया और उनके ऊपर हमला करने के लिए बढ़ दिया। बताया गया कि शराबी युवक के पास आलू छीलने वाला पीलर था, जिसे हथियार बनाकर उसने पुलिस वालों पर हमला कर दिया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: घराट में सो रहा था 93 वर्षीय शख्स, अचानक से दहकी आग और छिन गई जिंदगी

बताया गया कि संकी नशेड़ी युवक एक पुलिस कर्मी की टांग पर इससे वार कर दिया। इससे तो पुलिस कर्मी ने अपना बचाव कर लिया लेकिन उसने दूसरा हमला उसके चेहरे पर कर दिया, जिससे ठोड़ी पर गहरी चोट आ गई। इतना सब होने के बाद पुलिस चौकी से एक अन्य टीम को मौके पर बुलाकर शराबी युवक को काबू किया गया और उसे रात भर चौकी में ही रखा गया। पुलिस द्वारा इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया गया कि घायल पुलिसकर्मी को दो टांके लगे हैं और हालत स्थिर है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में पर्यटकों ने फिर की गुंड़ागर्दी: स्थानीय युवक को किया लहूलुहान, हुए गिरफ्तार

एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया है कि आरोपी युवक के खिलाफ धारा 353 और 332 के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है। वहीं नोटिस देकर युवक को परिवार के सुपुर्द कर दिया गया है।

Post a Comment

0 Comments