हिमाचल घूमने आई 17 साल की भतीजी के साथ 50 वर्षीय चाचा ने किया मुंह काला- हुआ अरेस्ट

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल घूमने आई 17 साल की भतीजी के साथ 50 वर्षीय चाचा ने किया मुंह काला- हुआ अरेस्ट


शिमला।
हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला से चाचा-भतीजी के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। दरअसल, यहां पर घूमने आई एक 17 वर्षीय लड़की के साथ उसके चाचा ने दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। आरोपी चाचा की उम्र 50 साल बताई जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार यह शर्मसार कर देने वाली वारदात शिमला के एक निजी होटल में पेश आई। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल के इस जिले में आधी रात को आया भूकंप: हाल ही में शिमला में भी लगे थे झटके

अबतक सामने आई रिपोर्ट के अनुसार आरोपी हिसार के पटेल नगर का रहने वाला है। वहीं, लड़की भी वहीं की है, जो अपने चाचा के साथ ही हिसार से शिमला घूमने आई हुई थी। वहीं, इस वारदात का पता चलने के बाद सक्रीय हुई पुलिस ने आरोप शख्स को अरेस्ट कर लिया है। पीडिता द्वारा इस मामले की शिकायत पुलिस के पास दर्ज करवाई गई थी। पीड़िता ने इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस को बताया कि वह 15 जुलाई को अपने चाचा के साथ हिसार से शिमला घूमने आई हुई थी। 

यह भी पढ़ें: CM जयराम ने लगाई सौगातों की लड़ी; सेब, नींबू, आम के समर्थन मूल्य में ऐतिहासिक बढ़ोतरी

इस दौरान ये दोनों एक होटल में ठहरे हुए थे। जहां चाचा ने जबरदस्ती उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाए। जिसके बाद पीडिता पुलिस के पास पहुंची और अपने चाचा की इस घिनौनी करतूत के बारे में पुलिस को अवगत कराया। एसपी शिमला मोहित चावला ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पीड़िता की शिकायत पर आईपीसी की धारा 376 व पोक्सो एक्ट में केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Post a Comment

0 Comments