हिमाचल: पंखे से लगाया फंदा और उसपर झूल गया दवा कंपनी के कामगार, जांच शुरू

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: पंखे से लगाया फंदा और उसपर झूल गया दवा कंपनी के कामगार, जांच शुरू


सिरमौर।
हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले स्थित पांवटा साहिब से एक बड़ी ही हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है। यहां पर स्थित शिवा कालोनी तारूवाला में एक दवा कंपनी ने कामगार ने फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। मृतक युवक पांवटा साहिब के गोंदपुर स्थित एक दवा कंपनी में नौकरी करता था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: विदाई के घंटे भर बाद ही बारात संग मायके लौटी दुल्हन, यहां जाने क्या है पूरा मामला

वहीं, इस मामले का पता चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, इस संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी गई है। मिली जानकारी के अनुसार मृतक युवक का नाम शलेंद्र कुमार (37 वर्षीय) था। 

जो कि उत्तर प्रदेश के मेरठ का रहने वाला था। पुलिस द्वारा की जा रही मामले की छानबीन में अभी तक इस बात का पता नहीं चल सका है कि आखिरकार उक्त शख्स ने आत्मह्त्या क्यों की। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: खाई में जा समाई राशन से लदी पिकअप, ड्राइवर कूद गया- सवार युवक की गई जान

बतौर रिपोर्ट्स, शलेंद्र पुत्र स्व: रमेश चंद ने शिवा कालोनी में अपने कमरे में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने उसे फंदे से लटका देख आनन-फानन में नीचे उतारा और सिविल अस्पताल पांवटा साहिब पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डीएसपी वीर बहादुर सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया है कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Post a Comment

0 Comments