राशिफल 18 जुलाई: मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोग जरूर पढ़ें

Ticker

6/recent/ticker-posts

राशिफल 18 जुलाई: मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोग जरूर पढ़ें

शिमला: हिन्दू धर्म में ज्योतिष विद्या का काफी महत्व है। ज्योतिष में राशियां महत्वपूर्ण होती है। राशि व्यक्ति के नाम के पहले अक्षर पर निर्भर करती है। इस खबर में हम आपको बताने जा रहे हैं, मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोगों का आज का राशिफल।

मेष (Aries) : किसी खास काम की योजनाएं आज क्रियान्वित होंगी। इनकी वजह से आप बहुत ही सुकून महसूस करेंगे। संतान की किसी उपलब्धि से खुशी मिलेगी। परिवार के साथ शॉपिंग में भी खुशनुमा समय बीतेगा। घरेलू चीजों में धन खर्च करना पड़ सकता है, इसलिए जरूरतों को देखते हुए खर्च करें। मार्केटिंग से जुड़े लोगों को काम से संबंधित नए अवसर प्राप्त होंगे।

वृष (Taurus) : किसी से अचानक हुई मुलाकात स्थायी संबंध में बदल सकती है। आज आपको अचानक से अनदेखा मुनाफा मिल सकता है। सेहत के लिहाज से आज का दिन ठीक ठाक रहेगा। सैलेरी बढ़ने की भी प्रबल संभावना है। कोई उपलब्धि हासिल होने के पश्चात लोग आपकी सराहना भी करेंगे। घर के बड़े बुजुर्ग आपकी बातों से सहमति जताएंगे।

मिथुन (Gemini) : लोगों की परवाह ना करके अपने मन मुताबिक कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। हालांकि आपके बारे में अफवाह उठेगी। व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए योजना बना सकते हैं, छोटे निवेश करना उचित रहेगा। आपसे परिजनों की अपेक्षाएं अधिक रह सकती हैं। यात्रा करते समय पर्याप्त सावधानी रखें। आर्थिक जरूरतों में भाई-बहन आपकी सहायता को आगे आएंगे। सेहत पर ध्यान दें।

कर्क (Cancer) : अगर कोई निर्णय लेने में दिक्कत आ रही है, तो घर के वरिष्ठ सदस्यों से सलाह लेना आपके लिए हितकर रहेगा। स्वभाव में घमंड और ईगो जैसी स्थिति ना आने दें। वरना इसकी वजह से आप अपने लक्ष्य से भटक भी सकते हैं। पुरानी यादें ताजा होंगी। घर का वातावरण भी सौहार्दपूर्ण बना रहेगा। गलत खानपान की वजह से कब्जियत और गैस की समस्या बढ़ सकती है। तरल पदार्थों का भी ज्यादा सेवन करें।

सिंह (Leo) : आज आप सोचे हुए काम पूरे करने की कोशिश करेंगे। घर वालों के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा, जिससे घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा। सहकर्मियों का पूरा-पूरा सहयोग मिलेगा। विदेश में उच्च शिक्षण या रिसर्च के लिए मौका आपको प्राप्त हो सकता है। निवेश करने के लिए समय उत्तम नहीं है। काम और व्यक्तिगत जीवन में तालमेल बनाना सीखे।

कन्या (Virgo) : भाइयों के साथ संबंध मधुर बनने से परिवार में भी खुशनुमा वातावरण बना रहेगा। लेकिन जीवनसाथी के साथ आपकी अनबन हो सकती है। गलतियों के कारण आपका बहुत सारा पैसा बर्बाद हो सकता है। काम के मामले में आपका प्रभाव रहेगा और बाॅस से आपके संबंध सुधरेंगे। साझेदारी के काम से धन लाभ हो सकता है।

Post a Comment

0 Comments