राशिफल 24 जुलाई: तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लोग जरूर पढ़ें

Ticker

6/recent/ticker-posts

राशिफल 24 जुलाई: तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लोग जरूर पढ़ें

शिमला: हिन्दू धर्म में ज्योतिष विद्या का काफी महत्व है। ज्योतिष में राशियां महत्वपूर्ण होती है। राशि व्यक्ति के नाम के पहले अक्षर पर निर्भर करती है। इस खबर में हम आपको बताने जा रहे हैं, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लोगों का आज का राशिफल।

अगर आज है आपका बर्थडे तो आपके लिए ऐसा रहेगा पूरा साल: इस वर्ष आप अपने परिजनों को उनकी जरूरत के अनुसार समय नहीं दे पाएंगे. मित्र और सहयोगी आपकी उम्मीद के अनुरूप आपको सहयोग नहीं दे पाएंगे. खुद के प्रति आपका विश्वास और दूरदर्शिता ही आपको सफल बनाएगी. मित्रों के साथ व्यवहार बनाए रखें.

तुला (Libra) : नई नौकरी की तलाश में हैं तो थोड़ा विलंब होगा. अपने से उच्च अधिकारियों का आपको सहयोग मिलेगा. क्या न करें- आपका रवैया टालते रहने का है, जो ठीक नहीं है.

वृश्चिक (Scorpio) : आज काम जल्दी पूर्ण ना होने पर भी आप ना तो हिम्मत हारने वाले हैं और ना ही थकने वाले. क्या न करें- आज आपके साथी आपके हिसाब से काम करेंगे, उन्हें हतोत्साहित ना करें.

धनु (Sagittarius) : पारिवारिक जीवन में मांगलिक कार्यों की बेला दस्तक देगी. पूंजी निवेश लाभप्रद हो सकता है. क्या न करें- परिवार में किसी से वाद-विवाद न करें, व्यर्थ में मुसीबत आ सकती है.

मकर (Capricorn) : आर्थिक तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे. आज धर्म व शुभ कार्यों में रुझान बढ़ेगा. कार्य-व्यवसाय एवं मान-सम्मान में वृद्धि होगी. क्या न करें- आज भोजन में अनियमितता न रखें.

कुंभ (Aquarius) : अपने से बड़ों का सहयोग व आशीर्वाद लेते रहें और प्रयास करें कि कोई स्त्री आपसे नाराज ना हो. भाग्य के ऊपर आपका परिश्रम हावी रहेगा. क्या न करें- सोच को गलत दिशा में भटकने न दें.

मीन (Pisces) : कुछ व्यापारिक मसौदों पर हस्ताक्षर करने और कारोबार का विस्तार करने के लिए बेहतर समय है. क्या न करें- मानसिक तनाव परेशान करेगा और अनिद्रा का अनुभव महसूस करेंगे.

Post a Comment

0 Comments