राशिफल 25 जुलाई: मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोग जरूर पढ़ें

Ticker

6/recent/ticker-posts

राशिफल 25 जुलाई: मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोग जरूर पढ़ें

शिमला: हिन्दू धर्म में ज्योतिष विद्या का काफी महत्व है। ज्योतिष में राशियां महत्वपूर्ण होती है। राशि व्यक्ति के नाम के पहले अक्षर पर निर्भर करती है। इस खबर में हम आपको बताने जा रहे हैं, मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोगों का आज का राशिफल।

मेष (Aries) : आज अपने कामकाज में थोड़ा सतर्क रहने की आवश्यकता है। वाहन, मशीनरी व अग्नि आदि के प्रयोग में सावधानी रखें। चुनौती या टकराव इस समय आपके हित में नहीं है, यह आपको अनावश्यक तनाव और उपेक्षा ही प्रदान करेगा। घर-परिवार की चिंता रहेगी। प्रतिद्वंद्वी शांत रहेंगे। आज प्रॉपर्टी में मिले-जुले असर के बावजूद प्रोफेशन और आर्थिक मामले में फायदा मिलने की उम्मीद है।

वृष (Taurus) : आज का दिन आपके लिए सुख शांति भरा रहेगा और मनचाहे व्यक्ति के साथ वक्त बिताने का मौका आपको प्राप्त हो सकता है। मौज-मस्ती पर आज अधिक ध्यान रहेगा, जिसकी वजह से मन को तरोताजा महसूस भी होगा। ज्यादा घमंड से नुकसान आप को ही है। कार्यक्षेत्र में कुछ अप्रिय घटनाओं से आप चिंतित हो सकते हैं।

मिथुन (Gemini) : पिछले कुछ समय से चल रहे तनाव से आज राहत मिलेगी तथा आप अपने अंदर भरपूर आत्मविश्वास और ऊर्जा महसूस करेंगे। अपनी दिनचर्या में परिवर्तन लाना सकारात्मक रहेगा। विद्यार्थियों को भी प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलने के पूरे योग बने हुए हैं। घर-बाहर पूछ-परख रहेगी। व्यापार में वृद्धि होगी।

कर्क (Cancer) : अपनी बात कहने के लिए आज आप बहुत उत्सुक रहेंगे। कपूर जलाकर अपने पूज्य देव की पूजा करें, कष्ट दूर होंगे। अनचाही यात्रा के प्रति सचेत रहें। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। लाभ के अवसर हाथ आएंगे। रोजगार में वृद्धि होगी। इस समय किसी के साथ भी वाद-विवाद की स्थिति में ना पड़ें। शांतिपूर्ण तरीके से समाधान निकालना जरूरी है।

सिंह (Leo) : आत्मविश्वास की कमी के कारण गलत फैसले ले सकते हैं। मन में कई दुविधाएं चल रही है। आध्यत्मिक बल से लाभ होगा। जीवनसाथी से असाधारण सहयोग मिलेगा। छोटे-मोटे व्यापार की शुरुआत करने के लिए फिलहाल समय अच्छा रहेगा। खास करके जब व्यापार धातु से संबंधित हो। किसी निकट परिजन के लिए किये गये परिश्रम के बदले श्रेय की जगह शिकायत मिल सकती है।

कन्या (Virgo) : आपका आत्मविश्वास मजबूत रहेगा। जीवनसाथी के साथ प्यार व भरोसा बढ़ेगा, संबंध पहले से कहीं अधिक मजबूत होगा। आप अपने भविष्य को सुरक्षित करने में सफल हो सकते हैं। परीक्षा, प्रतियोगिता व साक्षात्कार आदि में सफलता मिलेगी। पारिवारिक माहौल सामान्य रहेगा। किडनी संबंधित तकलीफ हो सकती है।

Post a Comment

0 Comments