हिमाचल BJP के नेता-मंत्रियों की बढ़ी धुकधुकी: PM मोदी और जयराम की भेंट में कुछ तो हुआ है

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल BJP के नेता-मंत्रियों की बढ़ी धुकधुकी: PM मोदी और जयराम की भेंट में कुछ तो हुआ है


शिमला।
हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर की पीएम नरेंद्र मोदी से भेंट के बाद भाजपा नेताओं की धुकधुकी बढ़ गई है। रविवार को नई दिल्ली से सीएम जयराम ठाकुर का हिमाचल लौटने का इंतजार किया जाता रहा। इस भेंट के बाद जयराम ठाकुर के क्या तेवर होंगे, इस पर तमाम नेताओं की नजरें गड़ी हुई हैं। 

सुस्त मंत्रियों, विधायकों और अध्यक्षों-उपाध्यक्षों पर सख्ती हो सकती है। आगामी वर्ष विधानसभा चुनाव के दृष्टिगत केंद्रीय नेतृत्व हिमाचल सरकार से अधिक चुस्ती से काम चाह रहा है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: होटल में रुका था 30 वर्षीय शख्स, पंखे से लटका मिला- काम की तलाश में आया था

बेशक सीएम जयराम ठाकुर ने इस भेंट में हिमाचल प्रदेश में कोरोना की स्थिति के अलावा कई विकासात्मक परियोजनाओं के संबंध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बात की है पर सूत्रों के अनुसार इस दौरान उन्होंने विभिन्न संगठनात्मक मुद्दों पर भी चर्चा की है। मोदी ने मंत्रियों और विधायकों की परफोर्मेंस के बारे में भी जयराम से बात की है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: खेत में बाड़ लगा रही 73 वर्षीय महिला हाई वोल्टेज लाइन की चपेट में आई, हालत खराब

हाल ही में बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह ने जयराम सरकार के मंत्रियों, विधायकों, बोर्डों-निगमों के अध्यक्षों और उपाध्यक्षों से रिपोर्ट कार्ड भी तलब किया था। जिसके बाद यह रिपोर्ट कार्ड बीजेपी के केंद्रीय नेतृत्व को सौंपे गए हैं। सूत्रों के मुताबिक यह सब रिपोर्ट कार्ड पीएम मोदी के ध्यान में भी हैं।

दूसरे दिन जयपुर गए जयराम 

पीएम नरेंद्र मोदी से भेंट के बाद दूसरे दिन रविवार को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जयपुर गए। उनकी धर्मपत्नी डॉ साधना ठाकुर भी उनके साथ जयपुर गई हैं। जयपुर में सीएम की ससुराल है। 

Post a Comment

0 Comments