हिमाचल के धार्मिक समारोह से लौट रहे पिता पुत्र को वाहन ने उड़ाया, बेटे को देना था आर्मी का रिटेन

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल के धार्मिक समारोह से लौट रहे पिता पुत्र को वाहन ने उड़ाया, बेटे को देना था आर्मी का रिटेन


आनंदपुर साहिब/ सोलनः
हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले स्थित बद्दी में धार्मिक समागम में हिस्सा लेने आए बाप-बेटे को घर वापस लौटते वक्त तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी की पिता की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बेटे को प्राथमिक उपचार के लिए भाई जैता जी अस्पताल आनंदपुर साहिब पहुंचाया गया। जहां उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। बेटे और पिता को एक ही हादसे में खोने वाले परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में गज़ब खेल: उत्पीड़न के आरोपी अफसर को महिला विकास की मिली जिम्मेदारी

इस बात की शिकायत मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी कैमरा खंगालने में लगी हुई है। ताकि मौके से फरार चल रहे आरोपी कार चालक को पकड़ा जा सके।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: देवी शक्तिपीठ के बाहरी बाजार में पड़ा मिला बाबा, टूट चुकी थी सांसें

बताया जा रहा है कि बेटे ने फौज का शारीरिक फिटनेस का टेस्ट पास कर लिया था और अब लिखित टेस्ट ही देना रह गया था। लॅाकडाउन के कारण टेस्ट की तारिख बार-बार स्थगित हो रही थी। वहीं, 25 जुलाई को आर्मी का लिखित टेस्ट होना है। लेकिन किस्मत को तो कुछ और ही मंजूर था। इस हादसे में जान गंवाने वाले पिता-बेटे की पहचान 45 वर्षीय रूप कुमार व 21 वर्षीय विशाल कुमार के तौर पर हुई है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: अनियंत्रित होकर गहरी खाई में पलटी कार, सवार थे पति-पत्नी

बतौर रिपोर्टस यह हादसा सोमवार सुबह पौने सात बजे का है। जब दोनो पिता-बेटा मोटरसाइकिल पर गंगूवाल से गांव अपर गंभीरपुर जा रहे थे। जैसे ही वह लंगमजारी के केशव नगर के पास पहुंचे, तो एक कार तेज रफ्तार कार ने इनको टक्कर मार दी। गांव अप्पर गंभीरपुर के सूबेदार कमल कुमार ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे में पूरा हादसा रिकार्ड हो गया है। विशाल का हेलमेट हादसे में टूट गया , जिससे उसके सिर पर गंभीर चोट लगी थी।

Post a Comment

0 Comments