हिमाचल: पेड़ से जा टकराई तेज रफ़्तार बुलेट- 24 वर्षीय युवक का टूटा दम, 1 पहुंचा PGI

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: पेड़ से जा टकराई तेज रफ़्तार बुलेट- 24 वर्षीय युवक का टूटा दम, 1 पहुंचा PGI


ऊना।
हिमाचल प्रदेश के लिए आज का दिन हादसों से भरा रहा। इसी कड़ी में सूबे के ऊना जिले से सामने आ रही ताजा अपडेट के अनुसार सदर थाना के तहत जनकौर में हुई सड़क दुर्घटना में बुलेट सवार एक 24 वर्षीय युवक की जान चली गई। वहीं, वाहन पर सवार एक अन्य युवक इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हुआ है। जिसे इलाज के लिए PGI चंडीगढ़ ले जाया गया है। जान गंवाने वाले युवक की पहचान दीपक कुमार पुत्र केवल कृष्ण निवासी मैलवां, पंजाब के रूप में की गई है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: दुपट्टे से बनाया था झूला- 7 वर्षीय बच्ची के लिए बन गया फंदा, मौके पर टूट गया दम

वहीं, इस हादसे का पता चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस ने इस हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। इस हादसे के संबंध में पुलिस द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया कि सोमवार शाम को दीपक कुमार निवासी पंजाब व अंकुश निवासी संतोषगढ़ बाइक पर सवार होकर संतोषगढ़ से ऊना की ओर जा रहे थे। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: 118 पदों पर निकली भर्ती- यहां पढ़ें कौन से पद खाली, पूरी डीटेल

इस दौरान जनकौर ख्वाजा मंदिर के समीप मोड़ मुड़ते हुए अचानक बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे के बाद दोनों को स्थानीय लोगों की मदद से क्षेत्रीय अस्पताल ऊना ले जाया गया, जहां पर दीपक को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि अंकुश को गंभीर हालत में पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया। एसपी ऊना अर्जित सेन ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को लेकर जांच शुरू कर दी है।

Post a Comment

0 Comments