हिमाचल में बीच सड़क पर टकरा गईं पंजाब और हरियाणा की गाडियां: सवार थे चार लोग

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल में बीच सड़क पर टकरा गईं पंजाब और हरियाणा की गाडियां: सवार थे चार लोग


कुल्लूः
हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसों के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। ताजा मामला प्रदेश के कुल्लू जिले स्थित कुल्लू-मनाली हाईवे पर पेश आया है। जहां कुल्लू से करीब 6 किलोमीटर दूर बंदरोल में दो पर्यटकों की गाड़ियां आपस में टकरा गई। टक्कर इतनी भायनक थी कि दोनों गाडियों के परखच्चे उड़ गए। इस टक्कर में पंजाब व हरियाणा के 4 पर्यटक घायल हुए हैं। जिन्हें उपचार के लिए कुल्लू अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में ठगी: पहले खाना आर्डर किया, फिर ATM की फोटो मांगी-फिर पिन, 1.70 लाख साफ़

वहीं, इस हादसे के बाद से ही हाईवे पर लंबा जाम लग गया। जिसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने हाईवे पर लगे ट्रैफिक जाम को खुलवाया। बताया जा रहा है कि यह हादसा पर्यटक की कार अनियंत्रित होने की वजह से पेश आया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक पंजाब के पर्यटक इनोवा कार में सवार होकर मनाली से कुल्लू आ रहे थे।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: खाने के लिए बुलाने गई पत्नी तो पति को लटका पाया, पीछे एक बेटी भी छोड़ गया

वहीं, हरियाणा के पर्यटक भी इंडिगो कार में सवार होकर कुल्लू से मनाली की ओर जा रहे थे। इस दौरान जब वे बंदरोल के समीप पहुंचे तो अचानक से हिरयाणा के पर्यटकों की कार अनियंत्रित हो गई। अनियंत्रित होकर वह सामने से आ रही इनोवा कार से टकरा गई। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: इस जोड़े को भगवान ने दी ट्रिपल खुशियां, दो बेटियों और एक बेटे का साथ में हुआ जन्म

इस मामले की पुष्टि करते हुए एसपी कुल्लू गुरुदेव शर्मा ने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी घायल पर्यटकों को अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस घटना के संदर्भ में केस दर्ज कर लिया है। वहीं, पुलिस द्वारा मामले की आगामी जांच अमल में लाई जा रही है।

Post a Comment

0 Comments