हिमाचल पुलिस की नाक के नीचे से ले गया 80 लाख की चरस, इस तरह पकड़ा गया

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल पुलिस की नाक के नीचे से ले गया 80 लाख की चरस, इस तरह पकड़ा गया


मंडी/नई दिल्लीः
हिमाचल प्रदेश के युवा सूबे में नशा तस्करी में तो पहले से ही संलिप्त हैं, लेकिन अब ये प्रदेश के भार भी नशे की खेप पहुंचाने का काम करने लगे हैं। ताजा मामला प्रदेश के मंडी जिले से जुड़ा हुआ है। जहां का एक युवक हिमाचल पुलिस के नाक के नीचे से चरस की बड़ी खेप को लेकर देश की राजधानी नई दिल्ली पहुंचा। जिसे दिल्ली पुलिस की आउटर डिस्ट्रिक्ट की AATS टीम ने चेकिंग के दौरान बरामद किया है। वहीं, बरामद किए हुए नशे की कीमत 80 लाख रूपए के करीब बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें: केंद्र ने जारी किया महंगाई भत्‍ता, जानिए हिमाचल के कर्मचारियों को कितना हुआ फायदा

आरोपी नशा तस्कर की पहचान हेमराज निवासी मंड़ी के तौर पर हुई है। पुलिस ने उक्त सख्स के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, पुलिस द्वारा पूछताछ में यह जानकारी सामने आई की युवक फाइन क्वालिटी की चार किलो चरस लेकर दिल्ली स्थित सुल्तानपुरी पहुंचा था। 

यह भी पढ़ें: देवभूमि में कौन हैं ये लोग- नशे में तोड़ दी शिवलिंग! तनाव बढ़ा तो मौके पर पहुंचे SDM

इस मामले की पुष्टि करते हुए डीसीपी परविंदर सिंह ने बताया कि AATS की टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपी नशे की बड़ी खेप लेकर हिमाचल से दिल्ली आ रहा है। मिली सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने आरोपी युवक को पकड़ने के लिए जाल बिछाया। वहीं, आरोपी युवक जाल में फंस गया और पुलिस द्वारा पकड़ाया गया। फिलहाल पुलिस टीम इस मामले की संगीनता से जांच करने में जुटी हुई है। ताकि इस बात का पता लगाया जा सके कि आरोपी युवक नशे की बड़ी खेप किसे बेचने के लिए आया था।

Post a Comment

0 Comments