हिमाचल की सबसे बड़ी खबर: सीएम जयराम ठाकुर ने खुद बताया कब होंगे सूबे में उपचुनाव

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल की सबसे बड़ी खबर: सीएम जयराम ठाकुर ने खुद बताया कब होंगे सूबे में उपचुनाव

मंडी: हिमाचल में उपचुनाव के तारीखों का अनौपचारिक ऐलान हो गया है। मंडी जिले के सुंदरनगर में मीडिया से बातचीत करते हुए सीएम जयराम ने कहा कि सितंबर के दूसरे और तीसरे सप्ताह में मंडी संसदीय क्षेत्र और 4 विधानसभा सीटों के उपचुनाव होंगे। 

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि पहले भी कोविड के दौर में नगर परिषद नगर पंचायत के चुनाव हुए हैं और इस दौर में भी आम जनता के सहयोग से उपचुनाव होंगे। इस मौके पर उन्होंने कहा कि कोविड के दौर में हिमाचल प्रदेश के 42 विधानसभा क्षेत्रों में 4000 करोड़ रुपए के उद्घाटन और शिलान्यास हुए है। 

लाहौल-स्पिति में मौसम साफ होते ही शुरूा होगा रेस्क्यू

मुख्यमंत्री ने कहा कि बरसात के मौसम में लाहौल-स्पीति में 221 लोग फंसे हुए हैं। सरकार में मंत्री रामलाल मारकंडे मौके पर पल-पल की स्थिति का जायजा ले रहे है लेकिन उनके खाने-पीने और ठहरने की व्यवस्था पूरी की गई है।

यह भी पढ़ें: जयराम सरकार दिखाएगी बारागटा परिवार पर भरोसा: चेतन घोषित हुए बीजेपी प्रत्याशी!

जैसे ही मौसम साफ होगा तो चौपर के माध्यम से रेस्क्यू का कार्य शुरू कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि एनडीआरएफ की बटालियन के लिए बल्ह इलाके में जगह चिन्हित कर ली गई है। हिमाचल प्रदेश के विभिन्न जगहों पर बारिश से लोगों की मौतें हुई हैं और कई लोगों को निकाल भी लिया गया है। अभी भी कई की तलाश जारी है।

Post a Comment

0 Comments