दिल्ली दौरे से वापस हिमाचल लौटे CM जयराम ठाकुर, खुद बताया प्रधानमंत्री से क्या-क्या बात हुई

Ticker

6/recent/ticker-posts

दिल्ली दौरे से वापस हिमाचल लौटे CM जयराम ठाकुर, खुद बताया प्रधानमंत्री से क्या-क्या बात हुई


नई दिल्ली/ शिमलाः
हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर अपने दिल्ली दौरे को पूरा कर वापस हिमाचल लौट आए हैं। राजधानी शिमला लौटे सीएम जयराम ठाकुर ने पत्रकारों से हुई अनौपचारिक बातचीत के दौरान इस बारे में जानकारी दी कि दिल्ली में उनके और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच किन-किन बातों पर चर्चा हुई। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल के 5 जिलों में बाढ़ का गंभीर अलर्ट: 25 जुलाई तक खराब रहेगा मौसम

बतौर रिपोर्टस, दिल्ली में सीएम जयराम और पीएम मोदी के बीच सूबे से जुड़े कई एहम प्रोजेक्टस और उपचुनावों के साथ-साथ अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के मसले पर अहम बातचीत हुई। खबर यह भी आ रही है कि सीएम जयराम ठाकुर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हिमाचल आने का भी न्यौता दिया है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में अनियंत्रित होकर खाई में समाई कार, घर लौट रहे शख्स की गई जान

इस संबंध में जानकारी देते हुए सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री को हिमाचल प्रदेश आकर कुछ प्रोजेक्ट्स जो बनकर तैयार हक गए हैं उनका उद्धघाटन करने का न्यौता भी दिया गया है। कोविड की दूसरी लहर के बाद हिमाचल प्रदेश में पर्यटकों की भीड़ बढ़ी है, जिसको लेकर सरकार ने कुछ दिशा निर्देश भी जारी किए हैं इसकी जानकारी भी प्रधानमंत्री को दी गई है। पर्यटक हिमाचल प्रदेश की आर्थिकी है इसलिए पर्यटकों की एंट्री को प्रतिबंधित नहीं किया जा सकता है लेकिन पुलिस को भीड़ को नियंत्रित करने के निर्देश दिए गए हैं।

Post a Comment

0 Comments