'वीरभद्र मेरी तारीफ करते थे तो कांग्रेसी नेताओं को तकलीफ होती थी'

Ticker

6/recent/ticker-posts

'वीरभद्र मेरी तारीफ करते थे तो कांग्रेसी नेताओं को तकलीफ होती थी'

मंडीः हिमाचल प्रदेश में आगामी उपचुनावों की सुगबुगाहट के बीच प्रदेश के भीतर राजनीतिक तापमान बढ़ने लगा है। इस सब के बीच सूबे के नेता राजनीतिक बयानबाजीजी करने और मतदाताओं को अपने स्तर पर साधने की कोशिश में जुट गए हैं। इसी कड़ी में अपनी विधानसभा सीट सिराज में आयोजित जनसभा में शिरकत करने पहुंचे सीएम जयराम ठाकुर ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि विकास सिर्फ सिराज के राग को कांग्रेस भूल जाए। 

यह भी पढ़ें: आरएम के तबादले से भड़के हैं HRTC के चालक परिचालक: सरकार ने कहा- वो निर्णय नहीं लेंगे

सीएम ने कहा कि विकास का प्रमाण आने वाले विधानसभा और लोकसभा के उपचुनावों के परिणाम के दिन देखने को मिल जाएगा। उनका काम करने का सरल स्वभाव सिराज में नहीं बल्कि पूरे हिमाचल प्रदेश में है। सीएम जयराम ने कहा कि कांग्रेस के नेता प्रदेश के हर विधानसभा क्षेत्र में जाकर सरकार के साढ़े तीन वर्षों के कार्यकाल मे हुए विकास का सर्वे करवा लें। 

यह भी पढ़ें: 'हिमाचल कांग्रेस में CM की दौड़ में आठ से दस नेता, अपने ही नेता के फोटो पर पोती जा रही कालिख'

उन्होंने कहा कि जिन इलाकों में जो कमी है सरकार ने पूरी की है और आगे भी करेगी। सीएम ने कहा कि जब स्वर्गीय पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह उनके बारे में तारीफ करते थे तो कई कांग्रेस नेताओं को उससे भी तकलीफ होती थी। इसके साथ ही सीएम ने कहा कि कांग्रेस सहयोग तो दूर उल्टा विकास कार्यों में रोड़ा अटकाने का काम करती रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में उप चुनावों की घोषणा कभी भी हो सकती है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: पानी में गिरे 10 वर्षीय लाडले को बचाने के लिए मां भी कूदी, एक ने गंवाई जान

जिससे पार्टी कार्यकर्ताओं और सहयोगियों को तैयार रहने की जरूरत है। जो बढ़त पार्टी को पिछले चुनावों में मिली है उसे आगे बढाकर पार्टी कार्यकर्ता आज से ही काम मे जुट जाएं। मुख्यमंत्री ने कहा कि कोविड में विकास को हमने रूकने नही दिया है। इसके साथ ही सीएम जयराम ने कहा कि प्रदेश में होने जा रहे विधानसभा और लोकसभा उप चुनावों में भाजपा रिकॉर्ड मतों से विजयी होगी।

Post a Comment

0 Comments