CM जयराम ने बताया डेल्टा प्लस वैरिएंट से पीड़ित लड़की का हाल, बोले- धारा 144 की जरूरत नहीं

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

CM जयराम ने बताया डेल्टा प्लस वैरिएंट से पीड़ित लड़की का हाल, बोले- धारा 144 की जरूरत नहीं


शिमला।
हिमाचल प्रदेश में कम हुए कोरोना संक्रमण के मामलों की संख्या के बीच प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने कहा है कि राज्य में कोविड-19 नियंत्रित है, ऐसे में अब धारा-144 को लगाने की आवश्यकता नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि प्रदेश के प्रमुख पर्यटक स्थलों में सैलानियों की भीड़ को देखते हुए सभी डीसी व एसपी को भीड़ नियंत्रित करने के आदेश जारी किए गए हैं। 

सीएम ने बताया डेल्टा प्लस वैरिएंट से पीड़ित लड़की का हाल

वहीं, सीएम ने सूबे में बीते कल रिपोर्ट किए गए डेल्टा प्लस वैरिएंट के पहले मामले को लेकर कहा कि सरकार सतर्क है और डेल्टा प्लस वेरियंट को बढऩे से रोकने के लिए जिला प्रशासन को अलर्ट किया गया है, संभावित लोगों की जांच की जाए। जो युवती डेल्टा प्लस वैरियंट से संक्रमित पाई गई थी, वह अब स्वस्थ है। गौरतलब है कि प्रदेश में कोरोना वायरस के नए वैरिएंट डेल्टा प्लस का पहला मामला आने के बाद आइजीएमसी प्रशासन शिमला ने लोगों से अधिक सतर्क रहने की अपील की है।

यह भी पढ़ें: कैबिनेट से पहले जयराम सरकार ने दी छूट: सोशल गैदरिंग पर बड़ा फैसला, 250 लोग होंगे शामिल

वहीं, सीएम जयराम ठाकुर ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि सरकार ने सभी होटलों एवं होम स्टे संचालकों से भी कोविड प्रोटोकॉल का पूरी तरह से पालन करने को कहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भले ही कोरोना संक्रमण के मामलों में कमी आ रही हो लेकिन अभी लापरवाही बरतने की आवश्यकता नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अभी भी कोरोना संक्रमण के मामले आ रहे हैं लेकिन ठीक होने वाले लोगों का क्रम भी जारी है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ