हिमाचल के BJP नेताओं पर चंडीगढ़ में जानलेवा हमला: गाड़ियों के शीशे तोड़े, डंडे ईंट और पत्थर मारे

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल के BJP नेताओं पर चंडीगढ़ में जानलेवा हमला: गाड़ियों के शीशे तोड़े, डंडे ईंट और पत्थर मारे


चंडीगढ़/शिमलाः
केंद्रशासित प्रदेश चंडीगढ़ की सड़कों पर दिन दहाड़े हिमाचल प्रदेश से ताल्लुक रखने वाले भारतीय जनता पार्टी के नेताओं पर जानलेवा हमला होने की खबर सामने आ रही है। इस हमले में हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले से संबंध रखने वाले चंडीगढ़ के मेयर रविकांत शर्मा व हिमाचल भारतीय जनता पार्टी के सह प्रभारी संजय टंडन समेत अन्य नेताओं की गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल पुलिस को बड़ी सफलता: 11 किलो से अधिक नशे के अरेस्ट हुए तीन तस्कर

मिली जानकारी के अनुसार यह घटना तब घटी, जब सेक्टर 48 मोटर मार्केट में भार्तीय जनता पार्टी के नेता अभिवादन समारोह के समापन के पश्चात अपने आवास की ओर वापस लौट रहे थे। 


इस दौरान मेयर की गाड़ी किसी तरह से मौका-ए-वारदात से बचते हुए किसी तरह से निकल गई। अपने उपर हुए हमले पर भाजपा नेता नरिंदर चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया कि उनकी गाड़ियों पर डंडे, ईंट व पत्थर से हमला किया गया।


यह भी पढ़ें: हिमाचल: छत पर टहल रहा शख्स तीन मंजिल से गिरा, पीछे छोड़ गया पत्नी और दो बेटियां

बतौर रिपोर्टस,  किसान मोर्चा की तरफ से बीते शुक्रवार को भाजपा के कार्यक्रम के विरोध में वीडियो और ऑडियो जारी की गई थी। जिसके बाद  शनिवार को एहतियात के तौर पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया था। लेकिन इसके बावजूद किसानों ने भाजपा नेताओं पर हमला कर दिया। बता दें कि रविकांत शर्मा विधानसभा हरोली के गांव खड्ड से संबंध रखते हैं और फिलहाल वे चंडीगढ़ के मेयर के पद पर कार्यरत हैं।

Post a Comment

0 Comments