हिमाचल: शराबी पति ने छीन ली 5 बच्चों की मां की जिंदगी, सबसे छोटी बच्‍ची अभी डेढ़ साल की है

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: शराबी पति ने छीन ली 5 बच्चों की मां की जिंदगी, सबसे छोटी बच्‍ची अभी डेढ़ साल की है


चंबा।
हिमाचल प्रदेश में बीते कुछ वक्त से महिलाओं के खिलाफ होने वाली आपराधिक गतिविधियों में इजाफा देखने को मिला है। इसी कड़ी में ताजा अपडेट सूबे के चंबा जिले स्थित उपमंडल चुराह के तहत आते हिमगिरी पंचायत से सामने आई है। जहां एक कलयुगी पति ने अपने 5 बच्चों के भविष्य का ख्याल ना करते हुए अपनी पत्नी का क़त्ल कर डाला। मृतक महिला की पहचान 42 वर्षीय कांछी देवी पत्नी जय सिंह पुत्र लोचु गांव दयोटनार तहसील चुराह जिला चंबा के रूप में की गई है। 

शराब के नशे में पत्नी से अक्सर झगड़ा करता था पति 

वहीं, इस वारदात के संबंध में जानकारी मिलने के बाद पंचायत प्रधान चंपो देवी ने मौके पर पहुंचकर पुलिस को इस संबंध में सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृत महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, इस संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी गई है। वहीं, साथ ही साथ पुलिस ने आरोपी को मौके से अरेस्ट कर लिया है। इस घटना के संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस द्वारा बताया गया कि घटना मंगलवार रात की है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में जारी है बारिश की तबाही: लगभग 7 की गई है जान, मां-बेटे समेत दर्जन भर लापता

जब पति और पत्नी के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई, इस बीच पति ने पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि पति शराब के नशे में पहले भी पत्नी से अक्सर झगड़ा करता रहता था। उनके 5 बच्चे हैं जिनमें दो बेटे और तीन बेटियां हैं। सबसे छोटी बेटी अभी डेढ़ साल की है। तीसा के थाना प्रभारी सुरेंद्र ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला के शव को कब्जे में लेने के साथ ही पति को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही मामले की छानबीन की जा रही है। 

Post a Comment

0 Comments