हिमाचल: 14 वर्षीय अनामिका को सांप ने काटा- अस्पताल भी नहीं ले गए, टूट गया दम

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: 14 वर्षीय अनामिका को सांप ने काटा- अस्पताल भी नहीं ले गए, टूट गया दम


ऊना।
हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले से एक बड़ा ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक 14 वर्षीय लड़की को सांप के काट लेने की वजह से उसकी जान चली गई। मृतक लड़की की पहचान अनकिमा पुत्री सर्वेश सिंह के रूप में की गई है। पीडिता के परिवार वाले उत्तर प्रदेश स्थित हरदोई के मूल निवासी हैं। बताया गया कि पीड़ित बच्ची पिछले काफी समय से अपने परिजनों के साथ नगनोली में रहती थी.

यह भी पढ़ें: हिमाचल: पीट-पीटकर सास की जान लेने वाला दामाद पकड़ा गया, मोबाइल से मिली लोकेशन

वहीं, इस घटना का पता चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृत बच्ची के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, इस संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी गई है। 

मिली जानकारी के अनुसार अनकिमा रोजाना की तरह रात के वक्त अपनी झुग्गी में सोई हुई थी। इस दौरान रात करीब एक बजे सांप ने काट लिया। 

यह भी पढ़ें: कांगड़ा से CM मांग रहे बाली के नाम पर सोशल मीडिया ठगी- मैसेज कर मांगे जा रहे पैसे

इस पर उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर जब परिजन उठे, तो पाया कि बेटी को सांप ने काट लिया है। रविवार सुबह होते-होते किशोरी की मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। डीएसपी हरोली अनिल मेहता ने बताया कि पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। वहीं मामला दर्ज कर लिया गया है। 

Post a Comment

0 Comments