हिमाचल: FB पर लाइव हुआ 19 साल का लड़का और लगा लिया फंदा- देखता रह गया हर कोई

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: FB पर लाइव हुआ 19 साल का लड़का और लगा लिया फंदा- देखता रह गया हर कोई


कांगड़ा.
हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले से एक बड़ी हैरान करने वाली खबर सामने आई है. यहां स्थित उपमंडल जयसिंहपुर के लंबागांव में 19 वर्षीय युवक ने अपने घर के अंदर पंखे से फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। जान गंवाने वाले युवक की पहचान ऋषभ कुमार पुत्र स्वर्गीय सुरिंदर कुमार गांव व डाकघर लंबागांव के रूप में की गई है। बताया गया कि सुसाइड के समय युवक के घर में कोई भी मौजूद नहीं था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: घर से निकला शख्स नाले के तेज बहाव में बहा- दो दिन बाद पड़ा हुआ मिला

युवक की मां बद्दी में नौकरी करती है। युवक भी अपनी मां के साथ बद्दी में ही रहता था। पिछले कुछ महीनों से युवक बद्दी से लंबागांव अपने घर चला आया था और घर में अकेला ही रह रहा था। युवक आत्महत्या करने से पहले फेसबुक पर आत्महत्या के संबंध में लाइव था। जब वह फेसबुक पर अपनी आत्महत्या के संबध में लाइव कर रहा था तो उसे उसकी मौसी के लड़के ने देख लिया और मैसेज करके उसे ऐसा न करने को कहा। लेकिन देखते ही देखते उसने आत्महत्या कर ली। 


यह भी पढ़ें: हिमाचल के धार्मिक समारोह से लौट रहे पिता पुत्र को वाहन ने उड़ाया, बेटे को देना था आर्मी का रिटेन

मौसी के लड़के ने उसी वक्त अपनी दूसरी मौसी को जो लंबागांव से थोड़ी दूर कुटाहण में रहती है फोन पर इस संबंध में सूचना दी। दूसरी मौसी ने इसकी सूचना मृतक युवक के चाचा व ताया को दी। जब मृतक के चाचा व ताया युवक के कमरे में देखने आए तो युवक ने कमरे की कुंडी अंदर से बंद की हुई थी। उन्होंने युवक के कमरे के बाहर से देखा तो वह पंखे से लटका हुआ था। स्‍वजनों ने कुंडी तोड़कर दरवाजा खोला तो वह बेसुध था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में गज़ब खेल: उत्पीड़न के आरोपी अफसर को महिला विकास की मिली जिम्मेदारी

इसके बाद युवक को फंदे से नीचे उतारा गया। लेकिन तब तक उसने दम तोड़ दिया था। युवक के पिता ने भी पांच छह साल पहले आत्महत्या कर ली थी। युवक ने आत्महत्या क्यो की, अभी तक इसका पता नहीं चला है। लंबागांव पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव स्वजनों को सौंप दिया है व मामला दर्ज कर अपनी जांच आरंभ कर दी है। मामले की पुष्टि लंबागांव पुलिस के एसएचओ केसर सिंह ने की है।

Post a Comment

0 Comments