हिमाचल: 21 वर्षीय युवक ने जहरीला पदार्थ निगल कर दे दी जान, बेरोजगारी से था परेशान

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: 21 वर्षीय युवक ने जहरीला पदार्थ निगल कर दे दी जान, बेरोजगारी से था परेशान


कांगड़ाः
हिमाचल प्रदेश में आत्महत्या के मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला प्रदेश के कांगड़ा जिले से सामने आया है। जहां पुलिस थाना गग्गल के अंतर्गत आते क्षेत्र में एक 21 वर्षीय युवक ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। जिसके बाद परिजन उसे प्राथमिक उपचार के लिए मेडिकल कॅालेज व अस्पताल टांडा लेकर पहुंचे। जहां डॅाक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें: बड़ी खबर: 25 जुलाई को होने वाली सेना भर्ती लिखित परीक्षा हुई स्थगित, जानें कबतक आएगी नई डेट

बताया जा रहा है कि युवक बेरोजगारी के चलते काफी परेशान था और शायद यही वजह थी उसने आत्महत्या जैसा संगीन कदम उठाया। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।  मिली जानकारी के अनुसार युवक रात को खाना खाने के बाद अपने कमरे में सोने के लिए चला गया था।

यह भी पढ़ें: हिमाचल वायरल वीडियो: उफनाते नाले में फंसी पर्यटकों से भरी कार, भागकर बचाई जान

इस दौरान देर रात तक युवक के कमरे की रोशनी जलता देख उसकी मां उसे देखने के लिए गई। इस बीच जब मां ने दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कोई जवाब नहीं मिला। बेटे द्वारा जबाव ना मिलने पर घवराए परिजनों ने कड़ी मशक्कत के बाद कमरे का दरवाजा तोड़ा और भीतर प्रवेश किया। जहां उन्होंने देखा की उनका पुत्र बेसुध अवस्था में पड़ा हुआ है।

यह भी पढ़ें: हिमाचलः नेताओं ने की शहीद पति की अनदेखी तो पत्नी ने पाई-पाई जोड़कर बनवा दिया स्मारक

जिस पर वे बिना कोई देरी किए उसे इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे। लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। वहीं, पुलिस द्वारा घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी हुई है। हांलांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है की युवक ने जहरीले पदार्थ का सेवन क्यों किया।

Post a Comment

0 Comments