हिमाचल: गहरी नींद में सोए 22 वर्षीय युवक को सांप ने डसा, अस्पताल जाने पर भी नहीं बचा

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: गहरी नींद में सोए 22 वर्षीय युवक को सांप ने डसा, अस्पताल जाने पर भी नहीं बचा


कांगड़ाः
हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां जिले के ज्वाली उपमंडल के अंतर्गत आती पंचायत समकेहड़ में एक युवक को सोते वक्त सांप ने काट लिया। युवक की तबियत बिगड़ता देख परिजन उसे उपचार के लिए सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे। लेकिन हालत गंभीर होने के कारण उसे टांडा मेडिकल कॅालेज व अस्पताल रेफर किया गया।

यह भी पढ़ें: हिमाचल का जवान हुआ बारूदी सुरंग का शिकार: तीन महीने बाद ही होनी थी शादी

जिसके बाद परिजन उसे उपचार के लिए पठानकोट के एक निजी अस्पताल ले गए। जहां इलाज के दौरान बीती रात युवक ने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक युवक की पहचान 22 वर्षीय साहिल कुमार पुत्र सरूप लाल निवासी समकेहड़ के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें: देवभूमि शर्मसारः ढ़ाई साल की बच्ची के साथ स्कूली छात्र ने किया मुंह काला!

मिली जानकारी के अनुसार साहिल गुरूवार को अपने घर में सोया हुआ था इस दौरान उसे सांप ने डस लिया। जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। लेकिन होनी को कोई कैसे टाल सकता है। जहर के पूरे शरीर में फैल जाने की वजह से उसकी मौत हो गई। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल का एक और जवान हमारे बीच नहीं रहा: मां-पिता और दो बहनों को छोड़ गया इकलौता लाल

वहीं, इस मामले पर समकेहड़ पंचायत के पूर्व प्रधान ने प्रशासन से पीड़ित परिवार की आर्थिक सहायता करने की गुहार लगाई है। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी जवाली सिद्धार्थ शर्मा ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

Post a Comment

0 Comments