हिमाचल: चिंतपूर्णी से लौट रहे 50 श्रद्धालुओं से भरी बस पहाड़ी से टकराई, फेल हो गई थी ब्रेक

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: चिंतपूर्णी से लौट रहे 50 श्रद्धालुओं से भरी बस पहाड़ी से टकराई, फेल हो गई थी ब्रेक


ऊना।
हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले से एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है। यहां स्थित भरवाईं मुबारकपुर रोड पर एक भीषण हादसा होती होते रह गया। जहां आज सोमवार को किन्नू के पास श्रद्धालुओं से भरी एक बस का अचानक से ब्रेक फेल हो गया और बस को ड्राइवर ने सड़क के साथ गिरे ल्हासे (पहाड़ का वह हिस्सा जो टूटकर नीचे गिरता है) पर दे मारा। जिससे बस में बैठे पचास यात्रियों की जान सकुशल बच गई। ड्राइवर की होशियारी से बड़ा हादसा होने से टल गया।  

यह भी पढ़ें: हिमाचल: कूलर में पानी भर रहे एक दोस्त को लगा करंट, दूसरा बचाने गया- दोनों की गई जान

मिली जानकारी के मुताबिक़ दोपहर ढाई बजे के करीब अमृतसर से आई पचास श्रद्धालुओं की संगत चिंतपूर्णी मन्दिर माथा टेककर वापिस अमृतसर को लौट रही थी तो किन्नू के पास बस की ब्रेक ने काम करना बंद कर दिया। इसके बाद ड्राइवर गुरविंदर सिंह ने शोर मचाकर बस में बैठी सवारियों को अपने अगले कदम के बारे में सचेत कर दिया और कुछ ही दूरी पर बस को सड़क के किनारे कच्चे ल्हासे से भिड़ा दिया। 

यह भी पढ़ें: किन्नौर भूस्खलन: वाहन से छिटककर बाहर गिरे दो लोग, चट्टान के नीचे छिपकर बची जान

बस के भिड कर रुक जाने के बाद बस में बैठी सवारियों की सांस में सांस आई। बस को पहाड़ी के साथ टकराते देख सड़क पर गाड़ियों में जा रहे लोग गाड़ियों से उतर कर बस की तरफ आए, लेकिन बस में बैठी सभी सवारियां सुरक्षित थी। घटना की सूचना मिलने पर चिंतपूर्णी थाना प्रभारी आशीष पठानिया भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि बस की ब्रेक फेल होने से ये हादसा हुआ है।बस पहाड़ी से टकराई है लेकिन बस में बैठे सभी लोग सुरक्षित हैं।

Post a Comment

0 Comments