हिमाचल: कूलर में पानी भर रहे एक दोस्त को लगा करंट, दूसरा बचाने गया- दोनों की गई जान

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: कूलर में पानी भर रहे एक दोस्त को लगा करंट, दूसरा बचाने गया- दोनों की गई जान


सोलन।
हिमाचल प्रदेश के लिए आज का दिन कुछ अच्छा नहीं बीत रहा है, इसी सब के बीच प्रदेश के सोलन जिले से एक और बुरी खबर सामने आ रही है। 

दरअसल, यहां कूलर में पानी भरने के दौरान दो युवकों की करंट लगने से मौत हो गई है। जान गंवाने वाले दोनों युवकों में से एक की उम्र 28 तो एक की उम्र मात्र 25 साल थी। बताया गया कि यह हादसा उस वक्त पेश आया, जब एक युवक कूलर में पानी भर रहा था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में भूस्खलन: 9 लोगों की चली गई जान, तीन के हाल गंभीर- प्रशासन मौके पर पहुंचा

बतौर रिपोर्ट्स, जैसे ही उसे करंट लगा तो उस बचाने के लिए गया दोस्त भी करंट की चपेट में आ गया। ऐसे में दोनों ही बेहोश हो गए। इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने दोनों को घायलावस्था में नालागढ़ अस्पताल पहुंचाया। 

जहां पर डॉक्टरों ने दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया। वहीं, इस हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, इस संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में एक और आफत: इस बार नाले में फटा बादल , 50 से अधिक गाडियां फंसीं

मृतक युवकों की पहचान यूपी के जिला बलिया केबमुरारी गांव के 28 वर्षीय गौतम और राजस्थान के नागौर जिले के कुतयासनी गांव के 25 वर्षीय महिंद्र के रूप में हुई है। ये दोनों नालागढ़ के पीर स्थान में किराये के कमरा लेकर रह रहे थे। गौतम निजी कंपनी में कार्यरत था और महिंद्र दुकान पर सेल्समैन का काम करता था। 

डीएसपी विवेक ने बताया कि दोनों को नालागढ़ अस्पताल में पोस्टमार्टम करने के बाद उनके शव परिजनों को सौंप दिए है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण बिजली करंट बताया गया है। पुलिस ने मामला दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है।

Post a Comment

0 Comments