हिमाचल: बीमार देवर की चली गई जान, आधे घंटे के भीतर भाभी का भी हो गया निधन

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: बीमार देवर की चली गई जान, आधे घंटे के भीतर भाभी का भी हो गया निधन


बिलासपुर:
एक ही परिवार में कुछ ही समय अंतराल के बीच दों लोगों के निधन की खबर सामने आया है। मामला बिलासपुर जिले के भराड़ी उपतहसील के तहत पनतेहड़ा पंचायत के फागत गांव का है।

वृद्ध देवर-भाभी ने कुछ ही घंटों के बीच छोड़ी दुनिया:

बता दें कि दोनों मृतक वृद्ध थे और संबंध में देवर भाभी थे। रूपलाल (60 वर्ष) की सोमवार देर रात मौत हो गई। वह पिछले कई दिनों से लगातार बीमार चल रहे थे। परिवार अभी उनके जाने के शोक में ही था कि उनकी बड़ी भाभी धन्नी देवी (73 वर्ष) ने नेरचौक अस्पताल में दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें: अब शिमला में फटा बादल: पुल व चार गाडियां बहीं, बाढ़ की चपेट में आए 14 में से 6 की बॉडी बरामद

रूपलाल की भाभी  धन्नी देवी पिछले कुछ दिन पहले कोरोना पॉजिटिव आई थी और नेरचौक में उपचारधीन थी। नेरचौक में धन्नी देवी की रिपोर्ट निगेटिव आ गई थी। लेकिन शुगर होने के कारण उनका अभी वहां उपचार चल रहा था। सोमवार रात करीब साढ़े 10 बजे उनकी नेरचौक में मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में बारिश का तांडव: कार सवार परिवार पर गिरा मलबा, एक कार चट्टानों में दबी

लगभग एक समय और एक ही रात में परिवार के दो सदस्यों की मौत से पूरा फागत गांव शोक में है। रूपलाल और धन्नी देवी मिलनसार स्वभाव के थे। एकाएक दो सदस्यों के निधन से गरीब परिवार बुरी तरह से टूट गया है। परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। 

स्थानीय पंचायत प्रधान नीरज शर्मा ने बताया कि गरीब परिवार के दो सदस्यों का एक रात में एक समय पर निधन हो गया। गरीबी के कारण इस समय परिवार मुश्किल में है। उन्होंने प्रशासन से मांग की है कि इस परिवार को आर्थिक मदद दी जाए।

Post a Comment

0 Comments