हिमाचल: FB लाइव पर फंदा लगाने वाले 'ऋषभ केस' में बड़ा खुलासा- ये था कारण!

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: FB लाइव पर फंदा लगाने वाले 'ऋषभ केस' में बड़ा खुलासा- ये था कारण!


हमीरपुरः
हिमाचल प्रदेश में बीते कुछ दिन पहले कांगड़ा जिले से एक बड़ी हैरान करने वाली खबर सामने आई थी। जहां जयसिंहपुर उपमंडल के लंबागांव निवासी ऋषभ नामक युवक ने फेसबुक पर लाइव आकर अपने घर के अंदर पंखे से फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया था। 

कम उम्र की वजह से धोना पड़ा था नौकरी से हाथ 

वहीं, अब इस मामले की जांच के दौरान एक बड़ा खुलासा हुआ है। दरअसल, इस बात का पता चल है कि युवक की उम्र कम होने के कारण उसे नौकरी से निकाल दिया गया था और शायद यही वजह थी कि युवक ने इतना संगीन कदम उठा लिया। जान गंवाने वाले युवक की पहचान ऋषभ कुमार पुत्र स्वर्गीय सुरिंदर कुमार गांव व डाकघर लंबागांव के रूप में की गई है। वहीं, इस मामले में आ रही ताजा अपडेट के अनुसार बीते बुधवार को युवक का अंतिम संस्कार कर दिया गया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: दो मोटरसाइकल के बीच हुई आमने-सामने की टक्कर, महिला की छिनी सांसें- 2 पहुंचे अस्पताल

युवक के चचेरे भाई ने मृतक ऋषभ को मुखाग्नी दी। बताया जा रहा है कि बता दें कि युवक की मां बद्दी में नौकरी करती है। जहां युवक भी अपनी मां के साथ बद्दी में ही रहता था। लेकिन पिछले कुछ महीनों से युवक बद्दी से लंबागांव अपने घर चला आया था और घर में अकेला ही रह रहा था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः 12 घंटे मलबे में दबी रही अवंतिका- ना हिम्मत हारी और ना ही जिंदगी की जंग

युवक आत्महत्या करने से पहले फेसबुक पर आत्महत्या के संबंध में लाइव था। जब वह फेसबुक पर अपनी आत्महत्या के संबध में लाइव कर रहा था तो उसे उसकी मौसी के लड़के ने उसे देख लिया और मैसेज करके उसे ऐसा न करने को भी कहा। लेकिन देखते ही देखते उसने आत्महत्या कर ली।

Post a Comment

0 Comments