हिमाचलः दीवार से बंधी मिली देह, तेज़ाब और पेट्रोल से जालाया गया है- मौके पर पहुंची पुलिस

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचलः दीवार से बंधी मिली देह, तेज़ाब और पेट्रोल से जालाया गया है- मौके पर पहुंची पुलिस


हमीरपुरः
हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां मुख्यालय से करीबन 3 किलोमीटर की दूरी पर स्थित डुघा कलां में एक शव को संदिग्ध परिस्थितियों में बरामद किया गया है। जिसके बाद से ही क्षेत्र में सनसनी का महौल बना हुआ है। बताया जा रहा है कि शव को दीवार पर बांधकर तेजाब या पेट्रोल डालकर जलाया गया था। इस बात की सूचना गांव के प्रधान ने पुलिस को दी। 

यह भी पढ़ें: अभी पूरी तरह शांत भी नहीं हुई राजा की चिता: बाली के दावे ने बढ़ा दी सियासी हलचल

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हमीरपुर मेडिकल कॅालेज व अस्पताल भेज दिया है। वहीं, इस घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच अमल में लाई जा रही है। फिलहाल मृतक युवक की पहचान नहीं हो पाई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही युवक की मौत के कारणों का पता चल पाएगा। इस मामले पर पुलिस ने ग्रामीणों ने बताया कि गांव के बीचो-बीच सुनसान जगह पर एक पशुशाला है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: अपनी ही बेटी की इज्जत लूटने वाले कलयुगी पिता को मिली सजा

यह पशुशाला काफी समय से वीरान पड़ी हुई है। वहीं, इस दौरान गांव का एक युवक जब पशुशाला के पास से गुजर रहा था तो उसे वहां पर अजीब सी दुर्गंध का एहसास हुआ। जिसके बाद वे इस दुर्गंध के कारण का पता लगाने के लिए पशुशाला के भीतर गया। पशुशाला के अंदर का नजारा देख कर उसके होश उड़ गए। उसने देखा की अंदर दीवार पर एक युवक का शव लटका हुआ था। जिसका गला, पैर और हाथ दीवार पर बंधे हुए थे। इतना ही नहीं शव को पूरी तरह से जला दिया गया था।

यह भी पढ़ें: डॉक्टर बने भगवान: हिमाचल की 8 वर्षीय बच्ची का हाथ PGI में दोबारा जोड़ा, मशीन से कटा था

इस मामले की पुष्टि करते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय सकलानी ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रथम दृष्टया यह मामला हत्या का ही लग रहा है। अभी मामले की छानबीन जारी है। उन्होंने बताया कि शव आधे से अधिक जल चुका है, जिस वजह से शिनाख्त में मुश्किल हो रही है।

Post a Comment

0 Comments