हिमाचल: सड़क किनारे पड़े पत्थर से भिड़ी कार, भाई और मां को गंवाया, पत्नी और खुद अस्पताल में

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: सड़क किनारे पड़े पत्थर से भिड़ी कार, भाई और मां को गंवाया, पत्नी और खुद अस्पताल में


कांगड़ा।
हिमाचल प्रदेश में होने वाले सड़क हादसों का दौर कहीं से भी थमता हुआ नजर नहीं आ रहा है। इसी कड़ी में ताजा अपडेट सूबे के कांगड़ा जिले से सामने आई है। जहां पर पेश आए सड़क हादसे में एक ही परिवार के दोनों लोगों की मौत हो गई। जान गंवाने वाले रिश्ते में मां बेटे थे। 

बताया गया कि यह हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग 88 पर रानीताल के पास पेश आया। बताया गया कि सोमवार रात गाडी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे रखे पत्थर से जा टकराई, जिसकी वजह से यह हादसा हुआ। 

यह भी पढ़ें: भारी बारिश की चेतावनी के बीच 'हिमाचल' में महसूस किए गए भूकंप के झटके

हादसे की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, वाहन चालाक के विरुद्ध पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। 

बताया गया रानीताल के फरना निवासी तिलकराज सोमवार रात को किसी समारोह में शामिल होने के बाद परिवार समेत घर को लौट रहे थे। इसी बीच बाथू पुल के पास गाडी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे रखे पत्थर से जा भिड़ी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: पेट्रोल पंप पर पर्यटक बदल रहे जाली नोट; पंजाब के पांच युवक गिरफ्तार

हादसे के बाद चारों घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के टांडा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। जहां पर तिलकराज के भाई रामचंद ने रात के ही वक्त दम तोड़ दिया। वहीं, सुबह होते होते तिलक राज की माता का भी निधन हो गया। वहीं, तिलकराज और उसकी पत्नी का इलाज अस्पताल में अब भी जारी है। 

Post a Comment

0 Comments