हिमाचल: पहाड़ी से टकराने के बाद 150 फीट गहरी खाई में समाई कार, पति-पत्नी थे सवार

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: पहाड़ी से टकराने के बाद 150 फीट गहरी खाई में समाई कार, पति-पत्नी थे सवार

ऊना: हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसों का दौर कहीं से भी थमता हुआ नजर नहीं आ रहा है। इसी कड़ी में ताजा अपडेट सूबे के ऊना जिले से सामने आई है। जहां पर एक कार पहाड़ी से टकराने के बाद 150 फीट गहरी खाई में जा गिरी। 

हादसे के वक्त कार में पति-पत्नी सवार थे। पति की हालत ज्यादा गंभीर है और पत्नी को भी चोट लगी है। हालांकि, गनीमत यह रही कि हादसे के बाद दोनों सुरक्षित बच गए हैं, लेकिन वे दोनों घायल जरूर हो गए हैं। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। 

कैसा हुआ हादसा:

वहीं, वाहन और उसमें सवार पति-पत्नी को बाहर निकालने के लिए हाइड्रो मशीन तक सहारा लेना पड़ गया। क्योंकि खाई में जाने के लिए कोई रास्ता नहीं था। बताया गया कि यह हादसा भरवाई -मुबारिकपुर नेशनल हाईवे पर पेश आया। बतौर रिपोर्ट्स, पति पत्नी कार में सवार होकर भरवाई से मुबारिकपुर की तरफ जा रहे थे कि इसी बीच किन्नू से थोड़ा आगे एक गाड़ी गहरी खाई में गिर गई। करीब पौने दस बजे यह हादसा हुआ। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: पहाड़ी से गिरा पत्थर JCB से टकराया, फिर गाड़ी भी खाई में गिरी- नहीं बचा ड्राइवर

जानकारी के मुताबिक़, इस गाड़ी की स्पीड ज्यादा होने के कारण गाड़ी पहले पहाड़ी से टकराई, उसके बाद फिर खाई में गिरी। घायल 34 वर्षीय रोहित शर्मा पुत्र राम स्वरूप गांव धलबाड़ी व महिला का नाम सरिता बताया जा रहा है। महिला की उम्र 29 साल है। यह लोग होशियारपुर जा रहे थे। 

वहीं, थाना प्रभारी चिंतपूर्णी आशीष पठानिया ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया किन्नू से आगे एक हादसा हुआ है। घायल पति-पत्नी को बाहर निकाला गया है और दोनों का इलाज जारी है।

Post a Comment

0 Comments