खालिस्तानी आतंकियों को CM जयराम की दो टूक: कहा- परवाह नहीं, सुरक्षा एजेंसियां देख लेंगी

Ticker

6/recent/ticker-posts

खालिस्तानी आतंकियों को CM जयराम की दो टूक: कहा- परवाह नहीं, सुरक्षा एजेंसियां देख लेंगी

मंडी: आतंकी संगठनों द्वारा 15 अगस्त को झंडा नहीं फहराए देने जाने की धमकी का जवाब सीएम जयराम ठाकुर ने दे दिया है। उन्होंने कहा कि इन सब बातों की परवाह करने की जरूरत नहीं है। एजेंसीयां अपना काम करेंगी। हम 15 अगस्त को शान से झंडा फहराएंगे। 

सुरक्षा एजेंसियां सतर्क:

बता दें कि प्रतिबंधित आतंकी संगठन सिख फॉर जस्टिस (SFJ) के प्रमुख नेता गुरपतवंत सिंह पन्नू और एक अन्य नेता द्वारा मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को 15 अगस्त के दिन प्रदेश में झंडा नहीं फहराने दिए जाने की धमकी दी गई है। जिसके बाद से ही सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई हैं।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: 13 साल के लड़के के साथ गलत काम करते थे 9 लोग, थमा देते थे 50-100; भांडा फूटा

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर इन दिनों मंडी दौरे पर हैं। इसी दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने इस मुद्दे पर अपना पक्ष रखा है। मुख्यमंत्री का स्पष्ट इशारा था कि हिमाचल प्रदेश को इन सभी गीदरभभकियों पर ध्यान देने की जरूरत हैं। इनसे निपटना सुरक्षा एजेंसियों का काम है और हमरे देश की एजेंसियां अपना काम के लिए प्रख्यात हैं।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: उफनते नाले को पार कर पहुंचाया अस्पताल, बहने से बाल-बाल बचा युवक

साथ ही मुख्यमंत्री ने खालिस्तानी संगठनों के झंडे लगाकर चल रहे बाहरी राज्यों के वाहनों पर भी चिंता व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने इस प्रकार के मामलों को गंभीरता से लेते हुए गहनता से जांच किए जाने के आदेश देने की बात कही है।

Post a Comment

0 Comments