हिमाचल: कल ही हुआ था बेटी का ब्याह, आज दुल्हन के पिता-दादी का निधन, पसरा मातम

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: कल ही हुआ था बेटी का ब्याह, आज दुल्हन के पिता-दादी का निधन, पसरा मातम


कांगड़ा।
हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले से सुबह सवेरे एक खबर सामने आई थी कि रानीताल इलाके में हुए एक सड़क हादसे में एक मां-बेटे की मौत हो गई हैं। जबकि मृतक शख्स का भाई और भाभी घायल हैं, जिनका इलाज जारी है। इसके बाद अब इस हादसे से जुड़ा एक बड़ा ही दर्दनाक अंश सामने आया है, जिसे जाने के बाद हर कोई अपनी सांत्वना इस परिवार को देने में लगा हुआ है।

यह भी पढ़ें: विदेश जाने से पहले हिमाचल घूमना चाहती थी प्रतीक्षा, मां संग वीडियो कॉल पर थी, तभी आई मौत!

दरअसल, इस हादसे में जान गंवाने वाला शख्स उस बेटी का पिता था जिसकी शादी एक दिन पहले ही हुई थी। इसके साथ ही दुल्हन की दादी ने भी इस हादसे में अपने प्राण त्याग दिए। वहीं, अब शादी की खुशियां मातम में बदल गई हैं। हादसे में जान गंवाने वाले राम चंद की बेटी की रविवार को ही शादी हुई थी और सोमवार सुबह बेटी की विदाई हुई। बेटी के सुसराल पक्ष ने कार्यक्रम था और इसलिए राम चंद का परिवार बेटी की ससुराल नंदरुल गया हुआ था। 

यहां पढ़ें हादसे से जुडी पूरी अपडेट 

यह हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग 88 पर रानीताल के पास पेश आया। बताया गया कि सोमवार रात गाडी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे रखे पत्थर से जा टकराई, जिसकी वजह से यह हादसा हुआ। हादसे के बाद चारों घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के टांडा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। 


यह भी पढ़ें: हिमाचल: शादी का झांसा दे किशोरी को भगाकर लूटी थी इज्जत, कोर्ट ने सुनाई सजा

जहां पर तिलकराज के भाई रामचंद ने रात के ही वक्त दम तोड़ दिया। वहीं, सुबह होते होते तिलक राज की माता का भी निधन हो गया। वहीं, तिलकराज और उसकी पत्नी का इलाज अस्पताल में अब भी जारी है। हादसे की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, वाहन चालाक के विरुद्ध पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। 

Post a Comment

0 Comments