हिमाचल जलप्रलय: मलबे के ढेर के बीच दबी मिली महिला- कुल 6 देह बरामद; चार अब भी लापता

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल जलप्रलय: मलबे के ढेर के बीच दबी मिली महिला- कुल 6 देह बरामद; चार अब भी लापता


कांगड़ाः
हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश के कारण काफी तबाही देखने को मिली है। इस तबाही का सबसे भयानक मंजर प्रदेश के कांगड़ा जिले में देखा गया है। इस त्रासदी की चपेट में कई लोग आए हैं। इसी कड़ी में एनडीआररएफ की टीम द्वारा राहत एवं बचाव कार्य चलाया गया है। जिसके अंतर्गत टीम लापता हुए लोगों को खोजने व मलबे में दबे लोगों को बाहर निकालने में जुटी हुई है। 

अबतक कुल 6 लोगों की लाश हुई है बरामद 

बता दें कि शाहपुर रुलेहड़ में एनडीआररएफ की टीम ने राहत व बचाव कार्य चलाया हुआ है। वहीं, आज सुबह ही टीम ने एक और महिला का शव मलबे से बाहर निकाला है। जिसकी उम्र 45 वर्ष बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि मृतक महिला का वहीं लगाए एक सहायता शिविर में पंचनामा किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में अधिकारी ने किया 9 लाख का गबन! बेटे और क्लर्क के खाते में डाल दिया सरकारी धन

वहीं, अबतक मलबे से छः लोगों के शव बाहर निकाले जा चुके हैं। टीम द्वारा पांच लोगों को मलबे से जिंदा बाहर निकाला गया है। हालांकि अभी तक चार लोग मलबे में लापता हैं। जिनकी तलाश एनडीआरएफ टीम द्वारा जारी है। इस मामले की पुष्टि करते हुए उपायुक्त डॅा निपुण जिंदल ने बताया कि राहत एवं बचाव कार्य जारी है। 

यह भी पढ़ें: HPBOSE 12th Result Live: जारी हो गया 12वीं परीक्षा का रिजल्ट, ऐसे करें चेक

बता दें कि बीते सोमवार को भारी बारिश के कारण कई मकान भूस्खलन की चपेट में आ गए। इस वजह से कई लोग मलबे में जिंदा दब गए। जिसके बाद से ही प्रशासन द्वारा लोगों को बचाने व मलबे से बाहर निकालने के लिए राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया गया था।

Post a Comment

0 Comments