हिमाचल: शराबी दामाद ने सास को लोहे की रॉड से पीटा, छीन ली सांसें

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: शराबी दामाद ने सास को लोहे की रॉड से पीटा, छीन ली सांसें


बिलासपुर।
हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले स्थित घुमारवीं से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां पर माकड़ी मार्कण्ड पंचायत में एक दामाद ने अपनी सास की पीट-पीटकर हत्या कर दी। हमले के बाद बुरी तरह से घायल सास को सनकी दामाद के चंगुल से बड़ी मुश्किल से छुड़वाया गया। 

इसके बाद महिला को इलाज के लिए मार्कण्ड अस्पताल ले जाया गया। जहां से उसे जिला अस्पताल और बाद में IGMC के लिए रेफर किया गया था लेकिन तबतक काफी देर हो चुकी थी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: नशा मुक्ति केंद्र में घुसकर नशेड़ी ने की मारपीट और तोड़फोड़, कट्टा दिखाकर लूटे 20 हजार

इसके बाद महिला ने बीच रास्ते में ही दम तोड़ दिया। मामले का पता चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। 

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। वहीं, इस वारदात को अंजाम देने के बाद से अभी तक आरोपी दामाद फरार बताया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में दाखिल हो रहे शराफत और सलमान को पुलिस ने पकड़ा, बरामद हुई नशे की बड़ी खेप

पुलिस सूत्रों ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि माकड़ी मार्कण्ड पंचायत के ठोड़ू गांव की रहने वाली सीता देवी की 6 लड़कियां हैं। बकौल पुलिस, उनमें से एक लड़की की शादी बल्ह भुलाना पंचायत के रहने वाले सुरेश कुमार के साथ हुई थी, जो कि ससुराल में ही घर जमाई बनकर रहता था। 

व्यक्ति अकसर शराब के नशे में धुत रहता था। व्यक्ति ने लोहे की रॉड से पीट पीटकर महिला की हत्या कर दी है। पुलिस मामले की तह तक जाने की कोशिश में जुटी है।

Post a Comment

0 Comments