हिमाचल: दो मोटरसाइकल के बीच हुई आमने-सामने की टक्कर, महिला की छिनी सांसें- 2 पहुंचे अस्पताल

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: दो मोटरसाइकल के बीच हुई आमने-सामने की टक्कर, महिला की छिनी सांसें- 2 पहुंचे अस्पताल


ऊना।
हिमाचल प्रदेश में आए दिन होने वाले सड़क हादसों की संख्या में कहीं से भी कम होती नजर नहीं आ रही है। इसी कड़ी में प्रदेश के ऊना जिले से ताजा मामला सामने आया है। जहां गलत दिशा से आ रही एक बाइक ने सामने से आ रही बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार ती कि इसमें एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, इस हादसे के बाद आरोपी बाइक सवार मौके से फरार हो गया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः 12 घंटे मलबे में दबी रही अवंतिका- ना हिम्मत हारी और ना ही जिंदगी की जंग

वहीं, इस घटना में चोटिल हुए दो घायलों को स्थानीय लोगों द्वारा प्राथमिक उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना पहुंचाया गया। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

बताया गया कि विशाल अपनी बुआ वीना देवी पत्नी रणजोत सिंह को टाहलीवाल से उसके घर पोलियां छोडने जा रहा था तो जैजों की ओर से पोप कार्न व मरूंडा बेचने वाला एक बाइक सवार सामने से आ रहा था। इस हादसे में पोलियां निवासी वीना देवी पत्नी रणजोत की मौत हो गई जबकि बाइक सवार विशाल व उसकी बहन (बुआ की लडकी) को इलाज के लिए जिला अस्पताल ऊना में भर्ती कराया गया है। 

वहीं, घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच अमल में लाई जा रही है। इस हादसे में जान गंवाने वाली महिला की पहचान वीना देवी पत्नी रणजोत निवासी पोलियां के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: ससुराल आया हुआ था रिटायर्ड फौजी, टहलने निकला और खड्ड में बह गया

इस मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी हरोली अनिल मेहता ने बताया की पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस आरोपी बाइक सवार को ढूंढने में लगी हुई है।

Post a Comment

0 Comments