हिमाचल: फलों से लदी पिकअप और कार में टक्कर- खाई में गिरी टैक्सी, चार पहुंचे अस्पताल

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: फलों से लदी पिकअप और कार में टक्कर- खाई में गिरी टैक्सी, चार पहुंचे अस्पताल


मंडी/चंबा।
हिमाचल प्रदेश में आज सुबह से मौसम का रंग ढंग बदला सा हुआ है। इसी का चलते सूबे के अलग-अलग हिस्सों से हादसे की खबरें सामने आ रही हैं। इसी कड़ी में सूबे के दो जिलों मंडी और चंबा से सामने आ रही ताजा अपडेट के अनुसार, यहां पेश आए दो अलग-अलग हादसों में कुल चार लोगों के घायल होने की सूचना है। तो आइये एक-एक कर जानते हैं, दोनों ही हादसों के बारे में: 

धर्मशाला जा रही टैक्‍सी खाई में लुढ़की, चालक टांडा रेफर

चंबा-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर पंजपूला नामक स्थान के समीप सोमवार सुबह एक टैक्सी अनियंत्रित होकर खाई में लुढक़ गई। हादसे में टैक्सी चालक घायल हो गया। सूचना मिलते ही बनीखेत पुलिस चौकी के स्टाफ ने फौरन मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों के सहयोग से घायल चालक को दुर्घटनास्थल से निकाल कर मुख्य सडक़ तक पहुंचाया। इसके बाद 108 एंबुलेंस के माध्यम से उपचार के लिए पीएचसी बनीखेत पहुंचाया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में बारिश-भूस्खलन: सैकड़ों सड़कें बंद- कार पर गिरी चट्टानें, आवाजाही बंद, पर्यटक फंसे

जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चालक को डॉ राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल टांडा रेफर कर दिया गया है। बताया गया कि चालक आकाश कुमार पुत्र धर्मपाल निवासी वार्ड नंबर-4 ग्राम पंचायत बनीखेत सोमवार को टैक्सी संख्या एचपी-01-सी-1484 को लेकर बनीखेत से धर्मशाला की ओर जा रहा था। इसी दौरान पंजपूला के समीप अचानक ही उसकी गाड़ी अनियंत्रित होकर सडक़ से नीचे करीब 100 फीट गहरी खाई में लुढक़ गई। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: भूस्खलन की चपेट में आई कार नदी में डूबी, पति-पत्नी व बेटा थे सवार- तीनों मरे

नाशपाती-सेब से लदी पिकअप और कार में टक्कर, तीन घायल 

मंडी जिले में चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे 21 पर सुंदरनगर बस स्टैंड के बाहर एक पिकअप और कार के बीच जोरदार टक्कर हो गई। हादसा इतना भयंकर था कि जीप और कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें स्थानीय लोगों की सहायता से सिविल अस्पताल सुंदरनगर पहुंचाया जहां पर उनका उपचार चल रहा है। बताया गया कि पिकअप हाईवे पर पलट गई जिस कारण सेब और नाशपाती भी सड़क पर बिखर गई और कार साथ लगती नाली में जा घुसी। 

Post a Comment

0 Comments