हिमाचल: दो बच्चियों के पिता ने शराब समझकर पी लिया जहर, चली गई जान- पसरा मातम

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: दो बच्चियों के पिता ने शराब समझकर पी लिया जहर, चली गई जान- पसरा मातम


कांगड़ा।
हिमाचल प्रदेश में आत्महत्या और नशाखोरी के मामले कहीं से भी कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। इस सब के बीच प्रदेश का कांगड़ा जिले से एक बड़ी ही हैरान करने वाली खबर सामने आई है। जहां पर शराब के नशे में एक शख्स ने गलती से कोई जहरीला पदार्थ निगल लिया, जिसकी वजह से उसे अपनी जान से हाथ धोना पड़ गया। बताया गया कि मृतक शख्स अपने पीछे दो बेटियों को छोड़कर गया है। जिनमें से एक 5 वीं तो दूसरी 8 वीं कक्षा की छात्रा है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: बीमार देवर की चली गई जान, आधे घंटे के भीतर भाभी का भी हो गया निधन

वहीं, इस मामले के संबंध में जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृत शख्स के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, इस संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी गई है। वहीं। पुलिस को दिए गए बयान में मृत शख्स के भाई द्वारा बताया गया कि भाई शराब पीने का आदी था और गलती से नशे में कोई जहरीला पदार्थ निगल लिया। जिससे उसकी अस्पताल में मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: हिमाचल और बारिश: 6 जिलों में बाढ़ का अलर्ट, 400 से ज्यादा सडकें बंद- जानें कब तक बिगड़े रहेंगे हाल

बतौर रिपोर्ट्स, मृत शख्स पेशे से दर्जी था व घर से ही काम करता था। अपने पति की मौत होने की सूचना मिलने के बाद से ही मृतक की पत्नी का रो रोकर बुरा हाल है। मृतक की पहचान स्वरूप सिंह(45)  पुत्र राम सिंह, निवासी सिल्ह, तहसील ज्वालामुखी जिला कांगड़ा के रूप में की गई है। 

यह भी पढ़ें: अब शिमला में फटा बादल: पुल व चार गाडियां बहीं, बाढ़ की चपेट में आए 14 में से 6 की बॉडी बरामद

बताया गया कि स्वरूप जहरीला पदार्थ निगलने के बाद इलाज के लिए सिविल अस्पताल ज्वालामुखी लाया गया। जहां पर प्राथमिक इलाज दिए जाने के बाद स्वरूप सिंह की नाजुक हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे आरपीजीएमसी टांडा रेफर कर दिया। इलाज के दौरान आरपीजीएमसी टांडा में स्वरूप सिंह की मृत्यु हो गई। आरपीजीएमसी टांडा में मृतक स्वरूप सिंह का पोस्टमॉर्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया व पुलिस द्वारा 174 सीआरपीसी की कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। 

Post a Comment

0 Comments