हिमाचलः डेढ़ साल तक कहता रहा- शादी करूंगा, अब संबंध बनाकर छोड़ दिया- FIR

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचलः डेढ़ साल तक कहता रहा- शादी करूंगा, अब संबंध बनाकर छोड़ दिया- FIR


मंडीः
हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले स्थित पुलिस थाना गोहर में एक युवती ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। बतौर रिपोर्ट्स, जिले की शाला पंचायत की एक युवती ने अपने ही पड़ोस के एक युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। युवती द्वारा दी गई शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी हुई है।

कुल्लू के होटल में लेकर जाकर भी किया कुकर्म 

पीड़ित युवती ने पुलिस में दी शिकायत में बताया कि लॉकडाउन के दौरान पड़ोसी आरोपित युवक कई बार उसके घर पर आया। इस बीच उसकी युवक के साथ जान-पहचान हो गई और फोन पर बातचीत होना शुरू हो गया। इस दौरान आरोपित युवक ने उसे शादी करने का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल जल प्रलय: NDRF ने 2 बच्चों समेत कुल 5 लोगों को जिंदा बाहर निकाला; 9 अभी भी लापता

इतना ही नहीं आरोपी युवक डेढ़ साल पहले पीड़ित युवती को कुल्लू के एक होटल में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया और इसके बाद भी लगातार दुष्कर्म करता रहा। युवती ने बताया कि जब उसने युवक के साथ शादी करने की बात की तो वे टालमटोल करने लगा। 

इस मामले की पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी गोहर सूरम सिंह ने बताया कि आरोपित युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल आरोपित फरार बताया जा रहा है। पुलिस टीम उसे ढूंढने में लगी हुई है।

Post a Comment

0 Comments