हिमाचल: जीप और बाइक के बीच हुई जोरदार टक्कर, नहीं बच सका बाइक सवार

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: जीप और बाइक के बीच हुई जोरदार टक्कर, नहीं बच सका बाइक सवार

कुल्लू।
हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसों का दौर कहीं से भी थमता हुआ नजर नहीं आ रहा है। इसी कड़ी में ताजा अपडेट सूबे के कुल्लू जिले से सामने आई है। जहां पर चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाइवे पर एक बाइक और जीप के बीच हुई टक्कर में बाइक सवार युवक की जान चली गई।

एक की मौत-एक इलाजरत: 

वहीं, इस हादसे में बाइक सवार शख्स का साथी सवार घायल हो गया है। हादसे के बाद घायल हुए युवक को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है, जहां उसका इलाज जारी है। 

हादसे के संबंध में जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है।


पुलिस टीम ने मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी गई है। मृतक शख्स की पहचान हरिपुर निवासी 17 वर्षीय सागर के रूप में की गई है। जो मनाली की ओर बाइक पर सवार होकर आ रहा था। इसी दौरान वह नेशनल हाइवे से जा रही जीप से जा टकराया। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। 

जांच में जुटी पुलिस बल:

जबकि उसके साथ बैठे नेपाली मूल का युवक को भी मामूली चोटें आईं। हादसे में गंभीर रूप से घायल युवक को उसे स्थानीय लोगों की की मदद से पुलिस ने सीएचसी मनाली पहुंचाया,  जहां इलाज के दौरान उसकी जान चली गई। 


एसपी गुरदेव सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया गया है। हादसे के पीछे रहे सही कारणों का पता लगाया जा रहा है।

Post a Comment

0 Comments